India
  • search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दुबई में 'ओडिशा इंवेस्टर्स मीट 2022' की तैयारियां पूरी, सीएम नवीन करेंगे संबोधित

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक 2000 में मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार विदेश में निवेशकों की एक बैठक को संबोधित करेंगे। बुधवार को दुबई में होने वाली इस बैठक का मकसद राज्य में ज्यादा से ज्यादा विदेशी निवेशकों को आकर्षित करना है।

Dubai

ओडिशा सरकार के मुताबिक ओडिशा इन्वेस्टर्स मीट 2022 के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं, जिसके बाद मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (MENA) क्षेत्र में रहने वाले ओडिशा के एनआरआई से सीएम नवीन संवाद करेंगे। वहीं इस मेगा इवेंट के लिए दुबई की सड़कों के किनारे बडे़-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

एक सरकारी अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भारत में एक उभरते निवेश गंतव्य के रूप में ओडिशा पर अपने विचार साझा करेंगे और विशाल सामाजिक-आर्थिक विकास प्रयासों पर चर्चा करने के लिए ओडिशा के प्रवासियों के साथ बातचीत करेंगे। इससे पहले सीएम रोम गए थे, जहां उन्होंने पोप समेत कई बड़ी हस्तियों से बात की।

ओडिशा के सीएम ने द्रौपदी मुर्मू से की बात, कहा- निश्चिंत रहिए, हर वोट आपके पक्ष में जाएगाओडिशा के सीएम ने द्रौपदी मुर्मू से की बात, कहा- निश्चिंत रहिए, हर वोट आपके पक्ष में जाएगा

वहीं मामले में फिक्की के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और आईएमएफए समूह के प्रबंध निदेशक सुभ्रकांत पांडा ने कहा कि राज्य में व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र असाधारण है और मुझे यकीन है कि निवेशक एक रास्ता बनाना जारी रखेंगे। फिक्की इनवेस्टर्स मीट के लिए ओडिशा के साथ सहयोग कर रहा है। जिस वजह से पांडा भी दुबई पहुंच गए हैं।

Comments
English summary
CM Naveen in 'Odisha Investors Meet 2022' completed in Dubai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X