• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ओडिशा: बीजेडी ने बीजेपी पर लगाया संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप, कहा- इनका सम्मान करें

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर, जुलाई 26। केंद्र की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने ओडिशा में पंचायत एवं नगर निकाय चुनाव को जल्द से जल्द कराने की मांग की है। बीजेपी ने ये मांग राज्य चुनाव आयोग से की है और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि यहां की सरकार आम लोगों को उनके मौलिक अधिकार से वंचित रख रही है। बीजेपी की इस मांग पर अब बीजू जनता दल की प्रतिक्रिया आई है। बीजेडी प्रवक्ता लेनिन मोहंती ने बीजेपी पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि हम किसी भी चुनाव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

Naveen patnaik

बीजेडी प्रवक्ता ने कहा है, "हम उम्मीद करते हैं कि भाजपा को अदालतों, चुनाव आयोग और राज्य निर्वाचन आयोग जैसे संवैधानिक निकायों का सम्मान करना सीखना चाहिए। अगर उसे कोई शिकायत है तो वह हमेशा अदालत जा सकती है।"

मोहंती ने कहा कि भाजपा पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय दोनों चुनावों में अपनी हार से कुछ भी सीखने में विफल रही है। 2019 के बाद हुए सभी उपचुनावों में बीजेडी ने जीत हासिल की है। बीजेपी अपने कब्जे वाली विधानसभा सीट पर भी हार गई है। बीजेडी प्रवक्ता ने कहा कि 'हम लोगों के लिए काम करते हैं न कि चुनाव के लिए। राज्य के लोगों ने हमें हमारे काम के कारण हर चुनाव में चुना है।

English summary
BJD target BJP, Don’t disrespect constitutional bodies
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X