• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP TET परीक्षा मामले में मुख्यमंत्री शिवराज के ओएसडी पर विक्रांत भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप

|
Google Oneindia News

भोपाल, 8 मई। रसोई गैस के बढ़े हुए दामों को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने भोपाल में प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने किये गए इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हर 15 दिन में रसोई गैस के दाम बढ़ रहे हैं, महंगाई आसमान छू रही है, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद में है। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर कांग्रेस और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश भी की।

    MP TET परीक्षा मामले में मुख्यमंत्री शिवराज के ओएसडी पर विक्रांत भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप
    बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी को लेकर युवा कांग्रेस ने भोपाल में प्रदर्शन किया

    बिजली समस्या पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में 7 से 8 घंटे बिजली गुल रहती है। नेता प्रतिपक्ष द्वारा बिजली के मुद्दे पर विधानसभा में विशेष सत्र की मांग का विधायक पीसी शर्मा ने समर्थन किया हैं। पीसी शर्मा ने कहा कि अब तो बीजेपी के विधायक भी बिजली समस्या को लेकर सीएम से शिकायत कर रहे हैं। वहीं सिवनी मामले की जांच दल को लेकर सरकार पर निशाना सोते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस को तो पहले ही सरकार पर भरोसा नहीं था। अब बीजेपी को भी सरकार पर भरोसा नहीं रह गया। इसलिए बीजेपी संगठन ने जांच दल तैयार किया है। प्रदेश में लाडली लक्ष्मी योजना 2.0 को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश की लाडली सुरक्षित नहीं है। थानेदार ही लड़कियों से दुष्कर्म कर रहे हैं। विधायक पीसी शर्मा ने लड़कियों के लिए प्रदेश सरकार से 50 हजार रूपये की मांग की हैं।

    शिवराज के ओएसडी पर विक्रांत भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप

    वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि 2023 विधानसभा चुनाव में युवा कांग्रेस की बड़ी भूमिका होगी। उन्होंने कहा कि हम आंदोलन और प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का विरोध करेंगे। विक्रांत ने कहा कि मध्य प्रदेश में बेरोजगारी का आंकड़ा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। व्यापम का भूत वापस आ गया है और कई युवाओं को इसकी वजह से अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। नम्रता डामोर को व्यापम घोटाले की वजह से जान गवानी पड़ी।

    विक्रांत भूरिया ने MP (TET) टीचर एबिलिटी टेस्ट मामले पर सीएम के ओएसडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के बेटे के कॉलेज से पेपर लीक हुआ और सीएम के ओएसडी लक्ष्मण सिंह मरकाम के मोबाइल पर पेपर पहुंचा। जिसे अब बीजेपी सरकार राजस्थान के किसी लक्ष्मण सिंह का मोबाइल बताकर बचाने की कोशिश कर रही हैं।

    यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और कांग्रेस विधायक का 100 वर्षीय बुजुर्ग के साथ दरियाद...यह भी पढ़ें- पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और कांग्रेस विधायक का 100 वर्षीय बुजुर्ग के साथ दरियाद...

    Comments
    English summary
    Vikrant Bhuria made serious allegations against Chief Minister Shivraj's OSD in MP TET exam case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X