• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सनकी किलर उदयन दास : पहले मां-बाप फिर प्रेमिका की हत्या की, दफन शव पर बनवाया चबूतरा

|
Google Oneindia News

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीरियल किलर उदयन दास फिर सुर्खियों में है। उदयन दास वो सनकी शख्स है, जिसने पहले अपनी माता-पिता और फिर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया था। अब उदयन दास को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

भोपाल के साकेत नगर में की प्रेमिका की हत्या

भोपाल के साकेत नगर में की प्रेमिका की हत्या

बता दें कि उदयन दास अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है। साल 2010 में छत्तीसगढ़ में अपने माता-पिता के साथ रहता था। वहां पर उदयन ने दोनों की हत्या कर शव को बगीचे में दफना दिया था। इसके बाद वर्ष 2016 में उदयन की सनक की शिकार उसकी प्रेमिका आकांक्षा हुई। उदयन ने जुलाई 2016 में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के साकेत नगर स्थित घर में हत्या कर दी थी। फिर शव को एक बॉक्स में रखकर बेडरूम में दफन करके उस पर कंक्रीट का चबूतरा बना दिया था।

 बांकुडा की रहने वाली थी आकांक्षा

बांकुडा की रहने वाली थी आकांक्षा

बता दें कि आकांक्षा मूलरूप से पश्चिम बंगाल के बांकुडा की रहने वाली थी । वर्ष 2007 में सोशल मीडिया के जरिए उदयन व आकांक्षा की दोस्ती हुई थी। उदयन ने आकांक्षा से झूठ बोला कि वह अमेरिका में काम करता है। उदयन के झांसे में आकर आकांक्षा ने बंगाल के बांकुड़ा के घर को जून 2016 में छोड़ दिया था और उदयन के साथ भोपाल में लिव इन रिलेशन में रहने लगी।

2017 में गिरफ्तार किया

2017 में गिरफ्तार किया

उदयन की असलियत उजागर होने पर उनके रिश्ते में खटास आ गई। दोनों के रिश्‍ते इस हद तक खराब हो गए कि 27 दिसंबर 2016 को उदयन ने आकांक्षा की हत्या कर दी। पुलिस ने उदयन को 2 फरवरी 2017 को भोपाल के साकेत नगर इलाके में उसके घर के पास से गिरफ्तार किया था।

बंगाल के बांकुड़ा के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई सजा

बंगाल के बांकुड़ा के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने सुनाई सजा

हत्या का पता तब चला जब दिसंबर में शिकायत दर्ज होने के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम आकांक्षा शर्मा की तलाश में भोपाल पहुंची थी। उसके खिलाफ एफआईआर भी पश्चिम बंगाल में दर्ज की गई थी। बंगाल के बांकुड़ा के फास्ट ट्रैक कोर्ट ने उदयन दास को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

जयपुर में भीख मांग रहे एमए-एमकॉम तक पढ़े-लिखे लोग, पुलिस सर्वे में बताई यह मजबूरीजयपुर में भीख मांग रहे एमए-एमकॉम तक पढ़े-लिखे लोग, पुलिस सर्वे में बताई यह मजबूरी

English summary
Udayan Das sentenced to life imprisonment for murder of girlfriend and parents
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X