• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर लड़की ने अपने दोस्त को बंधक बनाया, रेप का आरोप लगाकर मांगे पैसे

|
Google Oneindia News

भोपाल, 19 मई। राजधानी भोपाल के कमला नगर क्षेत्र में अड़ीबाजी का मामला सामने आया है। जहां एक लड़की ने मदद के बहाने अपने परिचित दोस्त को घर छोड़ने के लिए बुलाया। इसके बाद अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर वीडियो बनाकर उस पर रेप का आरोप लगा दिया और 50 हजार रुपए की डिमांड कर डाली। इतना ही नहीं पीड़ित युवक से आरोपियों ने तत्काल 15 हजार रुपये भी छीन लिए। पुलिस ने लड़की और उसके बॉयफ्रेंड समेत 3 लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, युवती अभी फरार है।

बॉयफ्रेंड ने वीडियो दिखाकर धमकाया

बॉयफ्रेंड ने वीडियो दिखाकर धमकाया

कोलार के कजली खेड़ा की डेयरी में काम करने वाले 22 वर्षीय युवक ने पुलिस को बताया कि वे रात में हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर ठेकेदार के पास पार्ट टाइम जॉब करता है 15 मई की रात करीब 9:30 बजे उसकी दोस्त भारती ने फोन कर बताया कि उसका अपने बॉयफ्रेंड सलमान के साथ झगड़ा हो गया है। तुमसे मिलकर जरूरी बात करना है। तुम मिलने आ जाओ।

इसके बाद पीड़ित युवक उससे मिलने नेहरू नगर मांडवा बस्ती के सामने पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। जहां भारती ने उसे कहा कि मुझे मेरी दीदी के घर नया बसेरा तक छोड़ दो। इसके बाद युवक ने उसे उसकी दीदी के यहां छोड़ दिया। यहां भारती ने पानी के लिए उसे अंदर बुलाया। थोड़ी देर बाद उसका बॉयफ्रेंड सलमान अपने एक साथी के साथ वहां पहुंचा और तलवार लेकर युवक को धमकाया कि तुम्हारा वीडियो बन गया है। अगर तुमने पैसे नहीं दिए, तो तुम पर झूठा रेप का आरोप लगा देंगे। भारती के बॉयफ्रेंड ने उसे वो वीडियो भी दिखाया जिसमें भारती कह रही है कि युवक ने उसके साथ गलत किया है। इसके बाद युवक से उसके 15 हजार रुपये छीन लिए।

पीड़ित युवक को रातभर बंधक बनाकर रखा गया

पीड़ित युवक को रातभर बंधक बनाकर रखा गया

सलमान ने पीड़ित युवक से जबरन वीडियो में ये कहने के लिए कहा कि उसने युवती के साथ गलत काम किया है। इसके बाद भारती और उसके बॉयफ्रेंड ने पीड़ित युवक से 50 हजार रूपये मांगे। युवक ने बताया कि मेरी जेब में डेरी के ₹15 हजार रखे थे। उन रुपयों को इन दोनों ने छीन लिया और मोबाइल भी रख लिया। इसके बाद ₹20 हजार की डिमांड करते हुए गाड़ी की चाबी भी छीन ली। रात भर मुझे बंधक बनाकर रखा और सुबह पैसे लेने के लिए भेजा। दोपहर 12:00 बजे तक पैसे देने का टाइम दिया। सलमान मांडवा बस्ती का रहने वाला है।

धमकी से परेशान होकर सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंचा युवक

धमकी से परेशान होकर सुसाइड करने रेलवे ट्रैक पर पहुंचा युवक

पैसों की डिमांड से परेशान होकर युवक बिना बताए घर से हबीबगंज रेलवे स्टेशन पहुंच गया। आत्महत्या के इरादे से रेलवे ट्रैक पर बैठा था, तभी उसके दोस्त ने उसे देख लिया पीड़ित युवक ने दोस्त को अपनी पूरी आपबीती सुना दी। इसके बाद दोस्त उसे घर ले गया और उसकी मां को इस पूरी घटना के बारे में बता दिया। इसके बाद पीड़ित युवक माँ के साथ कमला नगर थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

आरोपी लड़की ने कैसे पीड़ित को जाल में फंसाया

आरोपी लड़की ने कैसे पीड़ित को जाल में फंसाया

दरअसल पीड़ित ने पुलिस को बताया कि भारती उसके घर के पास उसके दोस्त से मिलने आती थी। मेरे दोस्त से भारती ने मेरा फोन नंबर ले लिया और 15 दिन तक फ्रेंडशिप करने लिए फोन लगाया। लेकिन मैं झांसे में नहीं आया आखिरकार 15 मई को मदद के बहाने उसने जाल में फंसा लिया। इसके बाद बॉयफ्रेंड के साथ ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने लगी।

यह भी पढ़ें : रेप के आरोप में सजा काट रहे आसाराम के नाम का भोपाल में बांटा गया शरबत..

Comments
English summary
Together with the boyfriend, the girl took her friend hostage, blackmailed and demanded money by accusing her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X