India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बीएसपी के पूर्व महापौर ने थामा कांग्रेस का हाथ, पुष्कर सिंह तोमर ने कमलनाथ की सभा में ली सदस्यता

|
Google Oneindia News

सतना 27 जून: बीते कई दिनों से चल रही राजनीतिक उलटफेर की हालचाल अब सामने आ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हाथ सतना नगर निगम के पूर्व महापौर पुष्कर सिंह तोमर ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली। बताते चलें की पुष्कर सिंह तोमर ने टिकट वितरण से नाराज होकर पिछले दिनों बीएसपी से इस्तीफा दे दिया था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे निकाय चुनाव के इस दौर में बीएसपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

Tomar kamalnath

27 जुलाई को सतना महापौर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए पूर्व मुख्यमंत्री के मंच पर पहुंच कर पुष्कर पुष्कर सिंह तोमर ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली।

Tomar kamalnath1

तोमर ने बीजेपी को लिया निशाने पर

मंच से पुष्कर सिंह तोमर ने बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, बीजेपी भ्रम फैलाती है, मैं भी बीजेपी के भ्रम में पड़ा रहा लेकिन अब किसी तरह उससे बाहर निकल कर यहां पहुंचा हूं। पुष्कर सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी ने खुद कैलाश विजयवर्गीय, कृष्णमुरारी मोघे को विधायक रहते महापौर बनाया लेकिन अब यह पूछ रही है कि सतना में विधायक को मेयर का टिकट क्यों दिया?

Tomar kamalnath2

बीजेपी , बीएसपी में इन पदों पर रह चुके हैं पुष्कर

पुष्कर सिंह तोमर बीजेपी के जिला महामंत्री रहे हैं। कई बार पार्षद रह चुके तोमर ने 2014 में बीएसपी के टिकट पर महापौर पद का चुनाव लड़ा था और विजय हासिल की थी।हालांकि बाद में उन्हें बीजेपी में वापसी करनी पड़ी थी लेकिन वे वहां ज्यादा दिनों तक नहीं रहे। 2018 के विधानसभा चुनाव में तोमर ने फिर बीएसपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था। लेकिन चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। तभी से पुष्कर ने राजनीति से दूरी बना ली थी। इस बार सतना नगर निगम चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही वे फिर सुर्खियों में आये और आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के हाथों कांग्रेस में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें- MP नगरीय निकाय चुनाव 2022: स्टार प्रचारकों की सूची जारी, योगी, पायलट, केजरीवाल करेंगे प्रचारयह भी पढ़ें- MP नगरीय निकाय चुनाव 2022: स्टार प्रचारकों की सूची जारी, योगी, पायलट, केजरीवाल करेंगे प्रचार

Comments
English summary
The former mayor of BSP took the hand of Congress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X