India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

वापस होना चाहिए तीस्ता का पद्मश्री पुरस्कार : डॉ नरोत्तम मिश्रा

|
Google Oneindia News

भोपाल,28 जून। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अवार्ड वापसी गैंग को कांग्रेस के समय में तुष्टीकरण के लिए अवार्ड दिए गए थे। तीस्ता सीतलवाड़ भी ऐसे ही गैंग से ताल्लुक रखती है। उनसे पद्मश्री वापस लेने की मांग करता हूं जिनको लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी आई है। जिनके आचरण संदिग्ध हो, जो जेल गए हो ऐसे लोगों से पद्म सम्मान वापस लिया जाना चाहिए।

वापस होना चाहिए तीस्ता का पद्मश्री पुरस्कार

डॉ मिश्रा ने कांग्रेस पर चलते हुए कहा कि 32 विधायक छोड़कर चले गए थे, तो कांग्रेस ने क्या हासिल कर लिया? उन्होंने कहा कि जब सरकार में कांग्रेस थी तो जो कहा उसमें से कोई एक संकल्प या वचन पूरा नहीं किया। पश्चिम बंगाल की सीएम को लेकर मिश्रा ने कहा कि चाटूकारिता की पराकाष्ठा है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस वाले लोग ममता बनर्जी की तुलना मां शारदा से कर रहे हैं । उन्होंने ओबीसी को लेकर कहा कि ओबीसी खरगोन में हुए उपद्रव में उपद्रव करने वालों का धर्म देख रहे हैं जबकि हम उपद्रवियों से उसी प्रकार का बर्ताव करेंगे जैसा कानून होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जुबेर जैसे टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्यों का समर्थन करना ही विपक्ष के पतन का कारण है।

वहीं कोरोना को लेकर जानकारी देते हुए गृह मंत्री ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 69 नए केस आए हैं, वहीं 80 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 454, संक्रमण दर 1.37% और रिकवरी रेट 98.70% है।

यह भी पढ़ें : MP : 'पिछड़ा वर्ग विदेश अध्ययन छात्रवृत्ति' योजना के लिए आवेदन शुरू, इस तारीख तक करें अप्लाईयह भी पढ़ें : MP : 'पिछड़ा वर्ग विदेश अध्ययन छात्रवृत्ति' योजना के लिए आवेदन शुरू, इस तारीख तक करें अप्लाई

Comments
English summary
Teesta Padma Shri award should be returned: Dr Narottam Mishra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X