• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश में 26 जुलाई से 11वीं व 12वीं कक्षा शुरू करने के लिए मानक संचालन प्रक्रिया जारी

|
Google Oneindia News

भोपाल, 24 जुलाई। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने स्कूलों को 26 जुलाई से दुबारा खोलने के संबंध में मानक संचालन प्रक्रिया जारी की है। इसके तहत विभिन्न कक्षाओं के छात्रों को स्कूल जाने की अनुमति दी जाएगी। साथ ही कोविड -19 महामारी के मद्देनजर सामाजिक दूरी भी सुनिश्चित करनी होगी।

SOP issues for reopening of schools for Classes 11, 12 from July 26 in Madhya Pradesh

नए दिशा निर्देशों के तहत कक्षा 11 व 12 का संचालन अगले सोमवार से 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ शुरू करने की अनुमति दी गई है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार इन कक्षाओं के छात्रों के लिए सप्ताह में दो बार लेसेस आयोजित की जाएगी, जबकि ऑनलाइन कक्षाएं एक साथ जारी रहेंगी। इसके अलावा कक्षा नौ व दसवीं की कक्षाएं 5 अगस्त से शुरू होंगी। कक्षा नौ शनिवार को और कक्षा दस बुधवार को लगेगी।

अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियो अचानक दूल्हे को लेकर भाग गई घोड़ी, बाराती कार व बाइक से करते रहे पीछा, देखें वायरल वीडियो

साथ ही प्रार्थना सभा व अन्य सभा पर प्रतिबंध रहेगा। मध्य प्रदेश सीएस इकबाल सिंह बैंस ने सभी जिला कलेक्टरों व सीएमएचओ को निर्देश दिए हैं कि 26 से 31 के बीच सभी छात्रों, शि​क्षकों व शिक्षण संस्थाओं के समस्त स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगाई जाए। इसके लिए सुबह नौ से शाम पांच बजे तक टीकाकरण अभियान चलाया जाए।

English summary
SOP issues for reopening of schools for Classes 11, 12 from July 26 in Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X