• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश को सिर्फ चारागाह मानते हैं कमलनाथ, यहां की जनता से उनका कोई लगाव नहीं-शिवराज सिंह

|

भोपाल। मध्य प्रदेश उपचुनाव 2020 में मतदान दिवस नजदीक आने के साथ ही सियासी निशाने भी तेज हो गए हैं। यहां 3 नवम्बर को मध्य प्रदेश विधानसभा की 28 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। दस नवम्बर को नतीजे आएंगे। मध्य प्रदेश उपचुनाव 2020 के दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ भाजपा नेता इमरती देवी को लेकर 'आइटम' ​वाला बयान देने पर घिरे हुए हैं। इस मामले में भाजपा उन पर हमलावर है। खूब सियासी निशाने साधे जा रहे हैं।

Shivraj Singh Chauhan Said Kamal Nath considers Madhya Pradesh as a Grassland only

इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बारे में कहा है कि वे प्रदेश को सिर्फ चारागाह समझते हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ की बात करें तो वे मध्य प्रदेश को ढंग से जानते भी नहीं। यहां की जनता, संस्कृति व परम्पराओं से वे अनभिज्ञ हैं।

वे बताएं कि चालीस साल के राजनैतिक जीवन में उन्होंने मध्य प्रदेश के लिए क्या किया? मध्य प्रदेश को वे सिर्फ एक चारागाह मानते हैं। लूटते हैं। क्या उद्योगपति कमलनाथ ने एक भी उद्योग मध्य प्रदेश की धरती पर लगाया? वे उद्योग कहीं और लगाते हैं। टैक्स कहीं और भरते हैं। यहां सिर्फ वे राजनीति करते हैं। मध्य प्रदेश और मध्य प्रदेश की जनता से कमलनाथ को कभी लगाव नहीं रहा।

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर सीएम चौहान ने फिर साधा निशाना, भावुक हुईं इमरती देवी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Singh Chauhan Said Kamal Nath considers Madhya Pradesh as a Grassland only
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X