• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल में वकीलों की शर्मनाक करतूत, महिला के बाल खींचे, थप्पड़ भी जड़े

|
Google Oneindia News

भोपाल, 24 मई। राजधानी में एडवोकेट दीपक शर्मा पर हुए हमले के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को कोर्ट के सामने वकीलों ने चक्का जाम करते हुए आपा खो दिया। प्रदर्शन के दौरान वकीलों ने राहगीरों के साथ मारपीट कर डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल महिला वकील ने सड़क से गुजरी महिला को थप्पड़ जड़े। इतना ही नहीं महिला के बाल खींचकर हमले की कोशिश की गई। स्कूटी से निकल रहा है कि युवक को भी पीटा गया। पुलिस तमाशबीन बनी रही आधे घंटे तक वकील सड़क पर हंगामा करते रहे।

    भोपाल में वकीलों की शर्मनाक करतूत, महिला के बाल खींचे, थप्पड़ भी जड़े
    महिला के बाल खींचे, थप्पड़ भी जड़े

    बता दे टीला जमालपुरा के हंसा कॉन्प्लेक्स में रहने वाले वकील दीपेश शर्मा के साथ शुक्रवार को कुछ युवकों ने मारपीट कर दी थी। जानकारी के अनुसार दीपेश शर्मा हमीदिया अस्पताल की तरफ जा रहे थे इसी वक्त दूसरी तरफ से एक्टिवा सवार दो युवक रॉन्ग साइड से आए और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे दीपेश और दोनों युवकों में विवाद होने लगा। युवकों का 1 साथी भी वहां आ गया और दीपेश से गाली गलौज करने लगा। एक युवक ने दीपेश पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में वकील दीपेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

    भोपाल में वकीलों की शर्मनाक करतूत

    आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वकीलों ने किया था चक्का जाम

    वकील दीपेश पर हुए हमले को लेकर मंगलवार को जिला कोर्ट के बाहर वकील चक्का जाम कर रहे थे इसी दौरान लोग सड़क से गुजर रहे थे जिन्हें वकीलों ने पीट दिया। विरोध प्रदर्शन में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी में मौजूद रहे।

    राहगीरों से मारपीट पर मुकरे कोठारी

    राहगीरों के साथ मारपीट के वीडियो सामने आने के बाद जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पीसी कोठारी ने कहा कि महिला के साथ मारपीट नहीं हुई है। जैसे मैंने देखा हंगामा हो रहा है, मैंने तुरंत ही समझाया महिला मेरी बहन जैसी है।

    Comments
    English summary
    Shameful act of lawyers in Bhopal, pulled the hair of a passerby woman, also slapped
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X