• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

shahdol: बच्चाचोर समझ ग्रामीणों ने सतना के MPEB कर्मचारियों को बनाया बंधक, पुलिस बनी देवदूत

|
Google Oneindia News

शहडोल, 4 अक्टूबर। पड़ोसी जिले सतना से शहडोल जिले में बिजली सर्वे करने पहुंचे एमपीईबी कर्मचारियों की जान पर उस समय आफत बन आई, जब गांव वालों ने कर्मचारियों को बच्चा चोर और नकली कर्मचारी समझकर बंधक बना लिया।

 एमपीईबी कर्मचारीयों को धनपुरी बेम्होरी में बनाया बंधक

धनपुरी थाना अंतर्गत ग्राम बेम्होरी के सैगिन टोला में सतना जिले से एमपीईबी के कर्मचारी लाइनमैन शेष नारायण मिश्रा,सुनील कुमार, मोहनलाल पटेल,बिजली संबंधी सर्वे करने के लिए पहुंचे थे‌। गांव वालों ने एमपीईबी के कर्मचारियों को बच्चा चोर समझ रहे थे। गांव में ये लोग सर्वे कर रहे थे कि अचानक गांव वाले वहां पहुंच गए और उनसे उनके बारे में पूछताछ करना शुरू कर दी। पूछताछ करने पर कर्मचारी घबरा गए और कुछ जवाब नहीं दे पाए तो गांव वालों को शंका हुई। कुछ गांव वालों ने बच्चा गिरोह तो कुछ ने नकली कर्मचारी समझ कर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद गांव वालों ने खुद धनपुरी थाने की पुलिस को इन कर्मचारियों की जानकारी दी। धनपुरी के थाना टीआई रत्नाम्भर शुक्ला मौके पर पहुंचे और गांव वालों को समझाइश देकर कर्मचारियों को गांव वालों के बंधक से आजाद कराया।

थाना प्रभारी ने ये बताया

इस मामले में धनपुरी थाना टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि बिजली संबंधी सर्वे करने के लिए सतना से एमपीईबी के कर्मचारी और ठेकेदार की लेबर आए थे, जिन्हें ग्रामीणों ने नकली कर्मचारी समझ कर अपने कब्जे में ले रखा था। उनका कहना है कि इस दौरान बच्चा चोर गिरोह समझने जैसी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

यह भी पढ़ें- MP : फर्जी जज की लग्जरी लाइफ देख हर कोई हैरान, जहां जाता, वहां अधिकारी करते रिसीवयह भी पढ़ें- MP : फर्जी जज की लग्जरी लाइफ देख हर कोई हैरान, जहां जाता, वहां अधिकारी करते रिसीव

Comments
English summary
Shahdol News: Satna MPEB employees held hostage in Dhanpuri Behori
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X