India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बेटे ने मां के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, बोला-इस वजह से करनी पड़ी हत्या

|
Google Oneindia News

सीधी 5 जुलाई: जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र में 30 जून 2022 को हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या आरोपी बेटे ने की थी। क्योंकि वर्षों से आरोपी के मां से मृतक का अवैध संबंध था। इस वजह से उसकी गांव में बदनामी होती थी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तमाल गड़ासा भी बरामद कर लिया है।

SIDHI

पुलिस ने अंधी हत्या के मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि मुझे शक था कि मेरी मां के साथ उस व्यक्ति के अवैध संबंध हैं। मुझे जब मौका मिला तो मैंने गडासा से उसकी हत्या कर दी।

सीधी जिले के थाना रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गोपालपुर में 30 जून 2022 दरमियान रात में एक शख्स की लाश बीच सड़क पर खून से सनी हुई मिली थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदिग्ध व्यक्ति त्रिवेंद्रम कोरी को हिरासत में लिया था। रामपुर नैकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ने बताया कि मृतक बिसनी कोरी उर्फ नंदलाल कोरी मेरे घर अधिकतर आता जाता था। मुझे शंका थी कि उसके मेरे मां के साथ अवैध संबंध थे। गांव में बदनामी होती थी। जब मुझे मौका मिला तो मैंने 30 जून की रात को गड़ासा से कपट डाला।

यह भी पढ़ें- मोदी और अमिताभ बच्चन को गिफ्ट देने वाले के पास नहीं है घर, सुई से लेकर बाइक बनाने का हुनर'यह भी पढ़ें- मोदी और अमिताभ बच्चन को गिफ्ट देने वाले के पास नहीं है घर, सुई से लेकर बाइक बनाने का हुनर'

Comments
English summary
Rampur Naikin police disclosed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X