• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू, अपनी सुविधा से टोपी पहनते हैं और टीका लगाते हैं-नरोत्तम मिश्रा

|
Google Oneindia News

भोपाल, 16 सितम्बर। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान के गृहमंत्री ​नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ले​कर विवादित बयान दिया है।

    Narottam Mishra ने Rahul Gandhi को बताया 'इच्छाधारी हिंदू', जानिए क्यों ? | वनइंडिया हिंदी
    Rahul Gandhi is an Ichchadhari Hindu

    ​नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं। वे अपनी सुविधा से टोपी पहनते हैं और टीका लगाते हैं। धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं। धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद वे इस तरह की बात करते हैं।

    कोरोनो महामारी की तीसरी लहर की आशंकाओं के बीच नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अभी प्रदेश में कोरोना वायरस की स्तिथि नियंत्रण में है। 24 घण्टे में 7 सिर्फ नए प्रकरण आए है। 13 लोग ठीक हुए हैं। 139 एक्टिव केस मध्य प्रदेश में बने है।

    एनसीआरबी की रिपोर्ट पर बात करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा ​कि हम अपराध छुपाते नही है। मध्य प्रदेश देश का ऐसा राज्य है, जहां ई एफआईआर की सुविधा है। दुष्कर्मियों को फांसी की सजा का भी प्रावधान किया गया है।

    मध्यप्रदेश के हर जिले में महिला थाना है। हर थाने में महिला डेस्क है। प्रमोशन में आरक्षण को लेकर समिति की कल बैठक हुई है। तय हुआ है कि सम्मानित अन्य संगठनों के साथ चर्चा कर नया मार्ग निकाला जाएगा।

    मध्य प्रदेश गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के इंदौर दौरे पर बातचीत की और कहा कि गडकरी आज हजारों करोड़ की सौगात देने जा रहे हैं। भारत ने सड़क निर्माण के मामले में चीन को पीछे छोड़ दिया है। देश में रोजाना 37 किलोमीटर सड़कें बनाई जा रही हैं।

    Fact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरलFact check : बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान के DSP से जोड़कर किया वायरल

    English summary
    Rahul Gandhi is an Ichchadhari Hindu, wears a cap and vaccinates at his convenience: Narottam Mishra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X