• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के एक भी अस्पताल में दवा, इंजेक्शन व ऑक्सीजन नहीं-कमलनाथ

|

भोपाल, 29 अप्रैल। मध्य प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो चुका है। कोविड-19 दूसरी लहर कहर बरपा रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा है कि राज्य में एक भी अस्पताल ऐसा नहीं है, जिसमें दवा, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एम्बुलेंस या बिस्तर हों और सीएम कह रहे हों कि सब कुछ पर्याप्त है। पिछले 3 माह से राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मीडिया # COVID19 की दूसरी लहर के लिए सतर्क थे।

Not a single hospital in Madhya Pradesh has medicines, injections and oxygen - Kamal Nath

कमलनाथ ने आरोपी लगाया कि भाजपा लाशों पर राजनीति कर रही है। उन्हें लगता है कि वे सच्चाई को छिपाकर COVID को रोक देंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा। मैं अपनी क्षमताओं के अनुसार अपना पूरा समर्थन दूंगा। मैंने एमपी का कोटा बढ़ाने के लिए इंजेक्शन कंपनियों से बात की है।

मध्य प्रदेश में ऑक्‍सीजन-बेड की भारी किल्‍लत, अस्‍पतालों के अभाव में घरों पर ही दम तोड़ रहे मरीजमध्य प्रदेश में ऑक्‍सीजन-बेड की भारी किल्‍लत, अस्‍पतालों के अभाव में घरों पर ही दम तोड़ रहे मरीज

इधर, भाजपा नेता विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ अगर कोरोना में भी राजनीति कर रहे हैं तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस नेताओं की एक आदत हो गई है कि वे जहां भाजपा की सरकार है। वहां मुख्यमंत्री को दोष देते हैं और जहां कांग्रेस की सरकार है वहां प्रधानमंत्री को दोष देते हैं। ये दोहरापन कैसे चलेगा?

English summary
Not a single hospital in Madhya Pradesh has medicines, injections and oxygen - Kamal Nath
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X