• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gujarat के गोधरा में राष्ट्रवाद पर जमकर बरसे गृह मंत्री Narottam Mishra, बोले- शांति बुलडोजर से आई

गुजरात के गोधरा में बीजेपी के नेता बोलने से बसते हैं वही एमपी के गृहमंत्री गोधरा में राष्ट्रवाद पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि देश में आजादी की क्रांति महात्मा गांधी के चरखे से आई, लेकिन देश में शांति बुलडोजर से आई है।
Google Oneindia News

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में सभी राजनीतिक दलों ने अंतिम चरण में अपनी ताकत झोंक दी है। गुजरात में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री भी स्टार प्रचारकों के रूप में बीजेपी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुजरात के गोधरा में 'अन्य भाषा-भाषी मेल एवं हिंदी समाज सम्मेलन' में शामिल होकर बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा गोधरा में राष्ट्रवाद के मुद्दे पर जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि पढ़ाया गया है कि देश में आजादी की क्रांति महात्मा गांधी के चरखे से आई, लेकिन आने वाली पीढ़ी को पढ़ाया जाएगा कि देश में शांति बुलडोजर से आई थी।

गुजरात के गोधरा में जमकर बरसे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बुधवार को गुजरात के गोधरा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सीके राउल को भारी मतों से चुनाव जिताने के लिए जनता से अपील की। उन्होंने कहा कि गुजरात में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार बनाने में योगदान करें। नरोत्तम मिश्रा ने कहा किकुछ तो कारण है कि कांग्रेस की सरकार वापसी नहीं कर पातीं और भाजपा के प्रति देश की जनता का विश्वास बढ़ता जा रहा है।

पहले लोग घूमने के लिए ताजमहल, क़ुतुब मीनार या लाल किला जाते थे

गृहमंत्री मिश्रा ने गोधरा में कहा कि पहले लोग घूमने के लिए ताजमहल, क़ुतुब मीनार या लाल किला जाते थे।आदरणीय मोदी जी के शासन में अब काशी विश्वनाथ, महाकाल लोक और राम मंदिर पर्यटन के नए केंद्र बन गए हैं। मिश्रा ने राष्ट्रवाद पर बोलते हुए कहा कि जिस तरह कुछ जीवों को अमृत भी हजम नही होता, उसी तरह देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें राष्ट्रवाद हजम नहीं होता है।

पाकिस्तान कल तक कश्मीर मांगता था, लेकिन आज कटोरा लेकर भीख मांग रहा

नरोत्तम मिश्रा ने पाकिस्तान को लेकर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह शांति की वार्ता करते थे। सफेद कबूतर उड़ आते थे, लेकिन मोदी जी के आने के बाद सब बदल गया। अब पाकिस्तान से गोली आती है, तो यहां से गोला जाता है। एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक ऐसा मुंह तोड़ जवाब दिया कि जो पाकिस्तान कल तक कश्मीर मांगता था, लेकिन आज कटोरा लेकर भीख मांग रहा है। मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी ने देश में तुष्टीकरण की राजनीति ही खत्म कर दी।

ये भी पढ़ें : मिशन गुजरात पर MP के दिग्गज नेता, संभाल रहे चुनाव प्रचार की जिम्मेदारीये भी पढ़ें : मिशन गुजरात पर MP के दिग्गज नेता, संभाल रहे चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी

Comments
English summary
Narottam Mishra lashed out at nationalism in Godhra, Gujarat, said peace came from bulldozer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X