• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MP उपचुनाव 2020: डिजिटल रथ के बाद BJP के संकल्प पत्र से सिंधिया की फोटो गायब, कांग्रेस ने कुछ यूं उड़ाया मजाक

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में हाथ का साथ छोड़ने और बीजेपी का दामन थामने के बाद से ही ज्योतिरादातिया सिंधिया कांग्रेस के निशाने पर हैं। कांग्रेस कभी हाथ में सूटकेस वाले फोटों तो कभी बीजेपी के डिजिटल रथों से तस्वीर गायब होने तो कभी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में दसवें नंबर पर स्थान मिलने को लेकर सिंधिया की घेराबंदी कर रही है। इसी बीच बीजेपी ने कांग्रेस को बोलने का एक और मौका दे दिया है।

MP by elections 2020 : Scindias photo missing from BJPs resolution letter after digital chariot

दरअसल, पोस्टर और चुनावी रथ से सिंधिया का फोटो गायब होने के बाद अब बीजेपी के संकल्प पत्र से भी सिंधिया नदारद हैं, जिसको लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने चुटकी लेते हुए सवाल किया है कि जो भाजपा यह कहती फिरती थी कि सिंधिया उनकी पार्टी का प्रमुख चेहरा है उस भाजपा ने पहले सिंधिया का फोटो अपने डिजिटल प्रचार रथ से गायब किया। फिर स्टार प्रचारकों की सूची में उनका नाम दसवें नंबर पर डाला और अब भाजपा जो संकल्प पत्र ला रही है, उसमें भी सिंधिया का फोटो नदारद है? भाजपा ने दूल्हा बताकर अब सिंधिया को बाराती बनाने से भी इंकार कर दिया है।

कमलनाथ और दिग्विजय मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैंः ज्योतिरादित्य सिंधिया

गौरतलब है कि जब सिंधिया कांग्रेस में थे तो उन्हें महाराज और श्रीमंत जैसे शब्दों से नवाजा जाता था। ग्वालियर चंबल से लेकर मध्यप्रदेश में जब भी कांग्रेस का पोस्टर लगाया जाता है तो सिंधिया का फोटो पहले लगाई जाती थी।

यूं कहें कि सिंधिया कांग्रेस के पोस्टर बॉय थे तो गलत नहीं होगा, लेकिन कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आने के बाद से ही कभी पोस्टर तो कभी रथों से दरकिनार किए जाने के सावल पर सियासी गलियारों में पार्टी में सिंधिया के पद को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिनका जवाब ना तो सिंधिया के पास है और ना ही शिवराज इस पर कुछ बोलना चाह रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP by elections 2020 : Scindia's photo missing from BJP's resolution letter after digital chariot
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X