India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मां के सामने उसके प्रेमी ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने गैंगरेप का मामला किया दर्ज

|
Google Oneindia News

भोपाल, 10 मई। राजधानी में एक माता के कुमाता बनने का मामला सामने आया है। भोपाल के ऐशबाग थाना क्षेत्र में एक सगी मां ने अपनी बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, इस मां ने अपने प्रेमी से नाबालिग का दुष्कर्म करवाया। ऐसा इसलिए, क्योंकि जब बच्ची के साथ दुष्कर्म हो रहा था, ये बात मां को पता थी, उसके बावजूद लगातार उसके साथ ये घटना बार-बार होती रही और मां ने कुछ नहीं किया।

मां के प्रेमी ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी नाबालिग के पिता का दोस्त था। उसका नाबालिग के घर पर आना जाना था। उसी दौरान नाबालिग की माता से उसकी मित्रता हो गई थी। उसने नाबालिग के साथ पहली बार जब दुष्कर्म किया, तब नाबिलग की उर्म 14 वर्ष थी, उसके बाद भी शारीरिक संबंध बनाए। नाबालिग ने ये बात अपनी मां को बताई तो उसकी मां ने उसका साथ नहीं दिया। इसके बाद आरोपी ने मां के सामने ही नाबालिग के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया और नाबालिग की मां भी उसमें शामिल रही। जब नाबालिग समझदार हुई तो उसने सारी बातें अपने दूर की बहन को बताई और फिर उसकी बहन ने चाइल्ड लाइन से संपर्क किया और गोविंदपुरा थाने पहुंचे।

पीड़िता जब थाने पहुंची तो थाने वालों ने बताया कि यह मामला ऐशबाग थाने का है, फिर वह नाबालिग चाइल्डलाइन की मदद से ऐशबाग पहुंची। ऐशबाग पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली। जिसमें नाबालिग की मां और उसके प्रेमी को पुलिस ने आरोपी बनाया है। नाबालिग की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी प्रेमी फरार है, जिसकी उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस ने गैंगरेप का मामला किया दर्ज

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सचिन अतुलकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मां को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके प्रेमी को पुलिस अभी तलाश कर रही है। जल्दी उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- पूर्व आईएएस की बहू बोली पति नपुंसक, ससुर बनाना चाहता था फिजिकल रिलेशनयह भी पढ़ें- पूर्व आईएएस की बहू बोली पति नपुंसक, ससुर बनाना चाहता था फिजिकल रिलेशन

Comments
English summary
Mothers lover coercion minor girl, Bhopal police registered a case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X