• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का आरोप, मुद्दाविहिन विपक्ष फैला रहा सनसनी

|
Google Oneindia News

भोपाल, 3 जून। मध्य प्रदेश सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुद्दाविहिन विपक्ष सनसनी फैलाने का काम कर रहा है. कमलनाथ भी इसी काम में लगे हुए हैं. उन्हें झूठ और भ्रम फैलाने के लिए माफी मांगना चाहिए. जनहित का मुद्दा एक भी कांग्रेस नहीं उठाती है.इसलिए कांग्रेस समाप्ति की तरफ बढ़ रही है.

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishras allegation, issueless opposition is spreading sensation

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ सनसनी, भ्रम और भय फैलाने के लिए निरंतर बोले गए झूठ के लिए माफी मांगे. नियत में खोट है - निगाह में वोट है. आपने किसी कांग्रेसी को वैक्सीनेशन के लिए अपील करते हुए नहीं देखा होगा. ना ही किसी का ट्वीट देखा होगा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से कह रहे हो कि वह गांव - गरीब के बीच जाकर उनकी मदद करें. आप को वोट के लिए अपील करते हुए दिख जाएंगे चाहे चुनाव ना हो फिर भी.

जनहित के मुद्दों पर राजनीति नहीं

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारत की राजनीति में इस तरह से मुद्दा विहीन विपक्ष कभी नहीं देखा, जो जनहित के मुद्दों पर ही राजनीति नहीं कर रहा। विपक्ष के नेता मध्य प्रदेश की राजनीति दिल्ली में बैठकर ट्विटर से कर रहे हैं. जनहित के नहीं स्वहित और निरर्थक मुद्दों पर राजनीति हो रही है. पेनड्राइव, श्मशान में मुर्दों से बात करना, कोरोना का इंडियन वैरीएंट, भारत बदनाम इत्यादि पर. अब क्या कहें ट्विटर के बंदी, ट्विटर के पंछी और कर ही क्या सकते हैं.

क्या मध्य प्रदेश के गांव चाटूखेड़ा में लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दो परियां आईं? जानिए पूरा मामलाक्या मध्य प्रदेश के गांव चाटूखेड़ा में लोगों को कोरोना से बचाने के लिए दो परियां आईं? जानिए पूरा मामला

संक्रमण दर 1 प्रतिशत ही रह गईगृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज लगातार कोरोना के मामलों में फिर सूचना अच्छी है. कल से नए केस आज फिर कम हुए. आज 846 नए मामले , 3446 लोग ठीक हुए.संक्रमण दर 1 प्रतिशत ही रह गई है. एक्टिव केस कि संख्या भी 14186 रह गई है. रैंकिंग में 19 वे न. पर मध्य प्रदेश है देश भर में । 35 ऐसे ज़िले है जहां 10 से कम मामले सामने आए है. उन्होंने ब्लैक फ़ंगस पर कहा कि मरीज़ बढ़ तो नहीं रहे मगर आ रहे है. मुख्य मंत्री खुद समीक्षा करते है. डॉक्टर से लगातार बात करते हैं.

English summary
Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra's allegation, issueless opposition is spreading sensation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X