• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आइटम वाले बयान के बाद अब इमरती देवी ने कमलनाथ की मां और बहन के बारे में कही यह बात, VIDEO

|

भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव हो रहे हैं। तीन नवंबर को मतदान होगा। 10 को नतीजे आएंगे। इस बीच मध्य प्रदेश की राजनीति में कमलनाथ द्वारा भाजपा नेता इमरती देवी को लेकर दिए गए 'आइटम' वाले विवादित बयान पर खूब सियासत हो रही है। चुनाव आयोग ने पूर्व कमलनाथ को नोटिस जारी कर इस विवादित बयान पर 48 घंटे में जवाब तक मांग लिया है।

Imarti Devi Item Word Used for Kamal Naths mother and sister

अब इमरती देवी का वीडियो वायरल

    MP By-Election: आइटम बयान पर फंसे Kamal Nath, Election Commission ने मांगा जवाब | वनइंडिया हिंदी

    अब इस मामले में खुद भाजपा नेता इमरती देवी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कमलनाथ की मां और बहन को आइटम कह रही हैं। इमरती देवी ने कहा कि 'वो बंगाल का आदमी है। मध्य प्रदेश में आया सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है तो उस व्यक्ति को क्या कहा जाए? वो मुख्यमंत्री पद से हट गया तो पागल हो गया। अब पागल बनकर पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका हम क्या कर सकते हैं। वह कुछ भी कह सकता है। मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है। उसकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी तो हमें ये पता थोड़ी है।'

    'आइटम' वाले बयान पर कमलनाथ को चुनाव आयोग का नोटिस, हाईकोर्ट ने दिया FIR का आदेश

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल आचार्य प्रमोद ने इमरती देवी का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि छिंदवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के 'वरिष्ठ' सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय मां के लिए इमरती देवी के 'मधुर' वचन।

    मध्य प्रदेश में आइटम वाला क्या विवाद है

    बता दें कि रविवार को कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के डबरा की सभा में इमरती देवी को आइटम कह दिया था। इसके बाद मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया था। जहां एक तरफ भाजपा ने कमलनाथ को जमकर घेरा था। वहीं, राहुल गांधी ने भी कमलनाथ को फटकार लगाते हुए कहा था कि मुझे इस तरह की भाषा पसंद नहीं है। भले ही कमलनाथ मेरी पार्टी में हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Imarti Devi Item Word Used for Kamal Nath's mother and sister
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X