• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पांच साल से बीमार पत्नी को पति ने पीट-पीटकर मार डाला, कहा- इलाज में खर्च हो रहा था पैसा

|

भोपाल, 12 मई। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पिपलानी इलाके के आनंद नगर स्थित ओमेगा इंडस्ट्रीज के स्टाफ क्वार्टर में एक कॉन्ट्रेक्टर भगवान सिंह ने अपनी पत्नी सुशीला की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Husband killed a sick wife in Bhopal, Madhya Pradesh

हत्या की पुख्ता वजह तो सामने नहीं है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि पत्नी पांच साल से बीमार थी। इसलिए पति ने उसकी जान ले ली। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के शरीर पर ब्लेड के 20 वार और डंडे के मारने के निशान मिले हैं। आरोपी शराब के नशे में था। उसने बताया कि वह पत्नी के इलाज में हो रहे खर्च की वजह से परेशान था।

Black fungal infection:महाराष्ट्र-गुजरात और यूपी समेत इन राज्यों में भी मिले मामले, जरूरी बातें जानिए Black fungal infection:महाराष्ट्र-गुजरात और यूपी समेत इन राज्यों में भी मिले मामले, जरूरी बातें जानिए

एएसपी राजेश सिंह भदोरिया ने बताया कि लंबे समय से इलाज में हो रहे खर्च और पत्नी को लाचार देख भगवान मीणा अक्सर तनाव में आ जाता था। बीती रात्रि दोनों में कहासुनी हो गई। गुस्साए भगवान सिंह मीणा ने पत्नी को पहले ब्लेड से मारा फिर उसकी डंडे से मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

English summary
Husband killed a sick wife in Bhopal, Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X