India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

AIMIM को BJP की B टीम बताने पर गृहमंत्री बोले, 'कांग्रेस को हराने के लिए हमें किसी दूसरे की जरूरत नहीं'

|
Google Oneindia News

भोपाल, 27 जून। मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम भी लड़ेगी। पार्टी की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि इंदौर, भोपाल, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, रतलाम और खंडवा नगर पालिकाओं में चुनाव लड़ने की तैयारी की गई है। निकाय चुनाव में पार्टी जीत दर्ज कर सके, इसके लिए असदुद्दीन ओवैसी खुद आकर प्रचार करेंगे। इसी बीच उनके प्रचार को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ओवैसी जी का स्वागत है, मध्यप्रदेश की जनता जानती है, ओवैसी किस तरीके से विभाजन की राजनीति करते हैं, प्रदेश की जनता ने भाजपा को जिताने का मन बना लिया है। ऐसे में ओवैसी के प्रचार से भी भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Bhopal

वहीं, कांग्रेस की तरफ से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को भाजपा की बी टीम बताने के आरोपों पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का वोट मध्यप्रदेश में अब बचा नहीं है और हमें किसी बी टीम की जरूरत नहीं है। इस दौरान गृहमंत्री ने कांग्रेस पंचायत चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के ज्यादा जीतने पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव बिना सिंबल के लड़ा जा रहा है, इसलिए कांग्रेस में इस तरह का भ्रम बना हुआ है और कांग्रेस को कि उनके लोग ज्यादा जीतते हुए लग रहे हैं। अगर, कांग्रेसी चाहें तो आमने सामने बैठ जाएं, हम अपने कार्यकर्ताओं के नाम से बता देंगे कितने जीते हैं, और 6 तारीख को सिंबल पर होगा चुनाव तब जनता बता देगी।

    Madhya Pradesh: MPPSC में Kashmir पर सवाल, मध्य प्रदेश में मचा बवाल | वनइंडिया हिंदी | *News

    यूपी उपचुनाव पर भी गृहमंत्री ने कसा तंज
    गृहमंत्री ने यूपी उपचुनाव पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि आजम की ज़ाज़म सिमट गई है और पंजाब में मान का मान काम हो गया है, भगवंत मान खुद अपनी सीट नहीं बचा पाए। भाजपा का प्रदर्शन हर जगह शानदार रहा।

    कांग्रेस पर जनता को नहीं भरोसा

    नगरीय चुनाव में कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि जनता ने कांग्रेस का मूल घोषणा पत्र खारिज कर दिया है। जनता को अब कांग्रेस पर भरोसा नहीं रहा है, तो अब नगरीय चुनाव में क्या घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से 15 महीने की सरकार के दौरान किसान कर्ज माफी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता जैसे वायदा नहीं पूरा किया तो जनता क्या भरोसा करेगी।

    प्रदेश में नगर की सरकार बदलने की अपील पर कमलनाथ पर कसा तंज

    कमलनाथ की तरफ से प्रदेश में नगर की सरकार बदलने की अपील गृहमंत्री ने कहा कि वह नगर सरकार बदलने की बात कह रहे हैं, खुद की सरकार संभाली नहीं गई। प्रदेश की बदली थी जब नहीं चला पाए, कमलनाथ के अध्यक्ष रहते विधायक कांग्रेस छोड़कर चले गए और अगर नगर सरकार बदल देंगे तो पैसा कहां से लाएंगे, क्योंकि केंद्र और प्रदेश में इनकी सरकार है नहीं और विकास के लिए पैसा कहां से लाएंगे। जनता को विकास चाहिए, जो सिर्फ भजपा दे सकती है।

    ये भी पढ़े- रणजी के रण में MP की महाविजय का इंदौर में मना जश्न, टीम का होगा ऐतिहासिक स्वागत!ये भी पढ़े- रणजी के रण में MP की महाविजय का इंदौर में मना जश्न, टीम का होगा ऐतिहासिक स्वागत!


    Comments
    English summary
    Home Minister narottam mishra said on calling AIMIM B team of BJP We do not need anyone to defeat Congress
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X