• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आक्रामक अंदाज में दिखे विधायक जीतू पटवारी, सीएम शिवराज को बताया झूठा

|
Google Oneindia News

भोपाल,21 मई। पिछले कई दिनों से शांत चल रहे पूर्व मंत्री और विधायक 'जीतू पटवारी' प्रेस कॉन्फ्रेंस में आक्रामक नजर आए। उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर हमला किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को झूठा बताया। जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज की सुबह होने वाली बैठकों पर सवाल उठाते हुए कहा कि चार बार के सीएम अपने आप को एक्टिव बताते हैं। प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है, युवा परेशान है, हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग को ठेके पर दे दिया गया है, पीने का पानी जनता को उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं। हर जिले में सांप्रदायिक घटना हो रही है, इसके बावजूद प्रदेश सरकार मध्यप्रदेश में खुशहाली की बात कर रही है।

 विधायक जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज को बताया झूठा

नीमच की घटना पर गृहमंत्री से मांगा इस्तीफा

विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि मध्यप्रदेश में सीएम सिर्फ पूर्व सीएम कमलनाथ और कांग्रेस को कोसने का काम करते हैं। प्रदेश में एक तरफ गायों की हत्या पर लोगों की हत्याएं हो रही है। बीजेपी गौ रक्षा की बात करती है, तो गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किया जाए। वहीं नीमच में बुजुर्ग मानसिक रोगी की हत्या के मामले में विधायक पटवारी ने कहा कि मुस्लिम समझकर जैन व्यक्ति की हत्या कर दी गई। शिवराज जी की कानून व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल है। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद गृह मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए।

आक्रामक अंदाज में दिखे विधायक जीतू पटवारी

संबल योजना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज को बताया झूठा

विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि संबल योजना को लेकर मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। जब तक सीएम एक झूठ नहीं बोल लेते उनका दोपहर का खाना नहीं पचता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैमरे के सामने आने के लिए सुबह से तैयार हो जाते हैं, लेकिन वह सिर्फ झूठ बोलने का काम करते हैं। कमलनाथ जी ने कभी भी संबल योजना को समाप्त नहीं किया, लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज लगातार झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस सरकार ने संबल योजना को बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि अगर शिवराज सरकार एक भी प्रमाण तो दिखाए, तो वे अपने आपको और कांग्रेस को दोषी मान लेंगे। वरना झूठ बोलना बंद करें।

यह भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने जिसे कलेक्टर समझकर लगाई फटकार, वो निकला SDM, विपक्ष ने ली चुटकीयह भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने जिसे कलेक्टर समझकर लगाई फटकार, वो निकला SDM, विपक्ष ने ली चुटकी

Comments
English summary
His lunch is not digested until CM Shivraj tells a lie: Former minister Jitu Patwari
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X