• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल: हमीदिया अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, हिंदू परिवार को सौंप दिया मुस्लिम महिला का शव

|

भोपाल। कोरोना वायरस से ज्यादा जानलेवा इस समय सिस्टम हो चला है। यहां आम इंसान कोरोना से कम बल्कि सरकारी सिस्टम से की वजह से ज्यादा अपनी जान गवाने को मजबूर हो चला है।

हमीदिया अस्पताल भोपाल मध्य प्रदेश

हमीदिया अस्पताल भोपाल मध्य प्रदेश

एक अजीबोगरीब मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, जहां भोपाल के हमीदिया अस्पताल में लापरवाही की काली करतूत का पर्दाफाश हुआ है। यहां के कर्मचारियों ने मुस्लिम महिला का शव हिंदू परिवार को सौंप दिया।

 मुस्लिम महिला का हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार

मुस्लिम महिला का हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार

इसके बाद मुस्लिम महिला का अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाज से हो गया। इस पर मुस्लिम परिवार ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का बड़ा आरोप लगाते हुए जिम्मेदार अधिकारियों से दोषी कर्मचारियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

कार्रवाई का आश्वासन

कार्रवाई का आश्वासन

पूरे मामले की शिकायत करने के बाद प्रशासन ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हमीदिया अस्पताल के डीन आईडी चौरसिया ने इस पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि जिसने भी यह गलती की है। उसे जांच कर तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाएगा।

 मुस्लिम परिवार लालघाटी क्षेत्र का

मुस्लिम परिवार लालघाटी क्षेत्र का

बता दें मुस्लिम परिवार लालघाटी क्षेत्र का रहने वाला है। उनका कहना है कि यह जानबूझकर किया गया है। इस दौरान वहां मुस्लिम परिवार के लोग हंगामा करते रहे। वहीं प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर परिवार जन को शांत कराया।

भोपाल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की US में गोली मारकर हत्या, परिजनों ने वीडियो कॉल पर देखा अंतिम संस्कारभोपाल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरीफ रहमान की US में गोली मारकर हत्या, परिजनों ने वीडियो कॉल पर देखा अंतिम संस्कार

English summary
Hamidia hospital Bhopal management handed over body of Muslim woman to Hindu family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X