• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जानिए कौन है पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की खुदकुशी करने वाली GF सोनिया भारद्वाज, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी?

|

भोपाल, 17 मई। 39 साल की सोनिया भारद्वाज ने खुदकुशी कर ली। सोनिया का शव मध्य प्रदेश के पूर्व वन मंत्री और गंधवानी से कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के भोपाल स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटका मिला है।

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं

पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं

सोनिया भारद्वाज द्वारा जान देने का यह कदम उठाने की पुख्ता वजह तो सामने नहीं आई है, मगर इस केस में पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी सामने आया है कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार और सोनिया भारद्वाज शादी करने वाले थे। सोनिया की यह तीसरी शादी होती, मगर सात फेरों के बंधन में बंधने से पहले सोनिया ने मौत को गले लगा लिया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया

भोपाल एएसपी राजेश सिंह भदौरिया के अनुसार रविवार को विधायक सिंघार के बंगले पर सोनिया भारद्वाज का शव मिला था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। शव का दाह संस्कार भी कर दिया है। पुलिस ने सोनिया के परिजनों के बयान भी दर्ज किए हैं। पूर्व मंत्री सिंघार से भी पूछताछ कर सकती है।

सोनिया भारद्वाज मूलरूप से अंबाला की रहने वाली थी

सोनिया भारद्वाज मूलरूप से अंबाला की रहने वाली थी

पुलिस जांच में सामने आया है कि सोनिया भारद्वाज मूलरूप से अंबाला की रहने वाली थी। सोनिया मां के साथ अंबाला के बलदेव नगर इलाके के सेठी एन्क्लेव में रहती थी। पहले पति को छोड़कर उसने दूसरी शादी की थी। दूसरी शादी भी टूट गई थी। इसके बाद मेट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए सोनिया की पहचान मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार से हुई थी। सोनिया के पहले की शादी से एक बेटा आर्यन है।

बेटे आर्यन ने चिता को मुखाग्नि दी

बेटे आर्यन ने चिता को मुखाग्नि दी

सोमवार को सनखेड़ी स्थित श्मशान घाट में सोनिया के शव का अंतिम संस्कार किया गया। बेटे आर्यन ने चिता को मुखाग्नि दी। वहां उमंग सिंघार भी पहुंचे थे। उन्होंने सोनिया की मां व बेटे से भी बात की। आर्यन शिमला में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। इधर, दो साल से सोनिया व उमंग एक-दूसरे के सम्पर्क में थे। इस बीच वह दो बार भोपाल आ चुकी थी। अब करीब महीनेभर से शाहपुरा स्थित पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बंगले पर ठहरी हुई थी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि उमंग भी अंबाला गए या नहीं।

 सोनिया के पर्स एक सुसाइड नोट मिला

सोनिया के पर्स एक सुसाइड नोट मिला

पुलिस के अनुसार पड़ताल के दौरान सोनिया के पर्स एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने सीधे तौर अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि तुम गुस्से में बहुत तेज हो। अब सहन नहीं कर सकती।

67 साल के राजेंद्र ने ताजी हवा के लिए पीपल के पेड़ पर डाला डेरा, कहा-मेरा ऑक्सीजन लेवल 99 पर पहुंचा
 इमिग्रेशन की जॉब छोड़कर भोपाल आई

इमिग्रेशन की जॉब छोड़कर भोपाल आई

बताया जाता है कि सोनिया ने पहले पहले पति संजीव को छोड़कर एक बंगाली से दूसरी शादी की थी। शादी के बाद वह भी छोड़ भाग गया। दूसरी शादी टूटने के बाद सोनिया यहां लैक्मे में काम करती थी। कुछ महीने पहले इमिग्रेशन की जॉब छोड़कर भोपाल एक मार्केटिंग कंपनी में काम के सिलसिले में चली गई। सोनिया को स्लिम-ट्रिम दिखने का शौक था।

English summary
former minister Umang Singhar and Sonia Bhardwaj love story Bhopal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X