• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

20 साल से बेड़ियों में बांधे हैं बेटा और पिता, मानसिक यातना से भी बड़ा दर्द

|
Google Oneindia News

भोपाल। मध्य प्रदेश के ऐसे पिता और पुत्र जो बीस साल से बेड़ियों में बंधे हैं। राज्य के नरसिंहपुर के एक गांव में रहने वाले इन पिता और पुत्र को इनके ही परिवार वालों ने बरसों से बेड़ियों में जकड़कर रखा है। एक टीवी चैनल के मुताबिक पैसठ साल के चूड़मन कौरव और उसके पुत्र (३२) बृजेश को उनके ही परिवार ने बीस साल से जंजीरों में बांधकर बंधक बनाकर रखा है। इसके पीछे परिवार इनकी मानसिक बीमारी को मान रहा है। परिवार का कहना है कि यह मानसिक बीमार हैं और इनका इलाज भी नहीं हो पा रहा है।

mentally-ill

जिसके कारण परिवार ने इन्हें बेड़ियों में बांधकर ही रखना सही समझा है। परिवारजन के मुताबिक इनके इलाज के लिए परिवार के पास पैसा नहीं है। इनका इलाज विभिन्न जगहों पर कराया गया। लेकिन थकहारकर खर्चा नहीं उठा पाने की वजह से इन्हें बेड़ियों में जकड़ दिया।

आश्रम उठाएगा खर्चा, कराएगा इलाज

एक टीवी चैनल पर खबर देखने के बाद सेवा धाम आश्रम संस्थान ने एनडीटी पर खबर देखने के बाद इन दोनों के इलाज का जिम्मा उठाने की बात की गई है। कहा जा रहा है कि अब इन बाप-बैटे का खर्च आश्रम की उठाएगा। आश्रम की ओर से कहा गया है कि अब पितात-पुत्र की मानसिक स्थिति को ठीक करने के लिए इलाज का खर्च भी आश्रम ही उठाएगा।

English summary
Father and son mentally ill kept chained for 20 years in Madhya Pradesh.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X