• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल में होटल मैनेजर की हत्या का खुलासा, पत्नी से अवैध संबंध में साढू की हत्या

|
Google Oneindia News

भोपाल,22 मई। राजधानी में चाकू से गोदकर हुई होटल मैनेजर की हत्या का खुलासा हो गया है। होटल मैनेजर की हत्या उसके साढू ने दो साथियों के साथ मिलकर की थी। आरोपी साढू को उसकी पत्नी( होटल मैनेजर की साली) ने बताया था कि जीजा उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाने के लिए कहता है और मेरे साथ गलत काम करता है। यह बात पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने साडू की हत्या की साजिश रच डाली। उसने 17 मई को होटल मैनेजर साढू को चाकू से गोदकर मार डाला। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है हत्या का वीडियो भी सामने आया है।

टीला जमालपुरा थाना पुलिस ने दी जानकारी

टीला जमालपुरा थाना पुलिस ने दी जानकारी

टीला जमालपुरा थाना प्रभारी आरएस सेंगर ने जानकारी देते हुए बताया कि निपानिया जाट, ईटखेड़ी निवासी 35 वर्षीय वसीम खान की 17 मई की रात साईं मंदिर के सामने चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। मृतक वसीम होटल रामा में मैनेजर का काम करता था। 17 मई को जब वे होटल से घर जाने के लिए निकला, तो रास्ते में आरोपी वसीम (मृतक का साढू) ने उस पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

2 आरोपी गिरफ्तार

2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शनिवार को 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी नफीस ने बताया कि उसने दोस्त शेहराज खान और अरबाज के साथ मिलकर हत्या की है। पुलिस ने नफीस और सिराज को गिरफ्तार कर लिया है वहीं तीसरा आरोपी अरबाज छोला मंदिर का निवासी फरार है।

आरोपी का कबूलनामा

आरोपी का कबूलनामा

पुलिस को आरोपी बशीर ने बताया कि मैं ट्रक ड्राइवर हूं अक्सर बाहर रहता हूं साढू वसीम का मेरी पत्नी से अफेयर चल रहा था। यह बात मुझे पता थी, लेकिन मैं नहीं कह पाता था। 8 महीने पहले पत्नी को बेटा हुआ मैं घर आया पत्नी मायूस थी। उससे पूछा, तो बताया कि जीजा वसीम से उसका अफेयर था। वे उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। मना करने पर ब्लैकमेल करने की धमकी देता है। पत्नी की यह बात सुनते ही नफीस ने साढू की हत्या की योजना बनाई। इस योजना में उसका सहयोग उसके दोस्त ट्रक ड्राइवर अरबाज और शेहराज ने भी किया।

रैकी कर घटना को दिया अंजाम

रैकी कर घटना को दिया अंजाम

घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी मृतक की सुबह से ही रैकी(पीछा) कर रहे थे। रात में वे जैसे ही होटल से निकला उसका नफीस और अरबाज ने बाइक से पीछा किया था, जबकि शेहराज होटल रामा के पास ही रुक गया। जब वसीम पैदल बस पकड़ने जा रहा था तभी नफीस और अरबाज ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपी शेहराज के घर से बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें : भोपाल में सामने आया लव जिहाद का मामला, धर्म छिपाकर बनाए शारीरिक संबंध

Comments
English summary
Disclosure of death of hotel manager in Bhopal, incident of illicit relationship with wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X