India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीएम शिवराज ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और वहां की सियासत पर साधा निशाना, कही यह बात?

|
Google Oneindia News

सतना, 24 जून: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना में पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और वहां की सियासत पर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस तो ऐसी है जो खुद भी डूबती है और दूसरे को भी डुबो देती है। उद्धव के साथ भी यही हुआ। कांग्रेस में आकर फस गए ना खुदा ही मिला न बिसाले सनम। मध्यप्रदेश में भी यही हाल है। सतना में महापौर का टिकट देने के लिए कांग्रेस को कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा इसलिए विधायक को उतार दिया सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि कमलनाथ का हाथ विधायक के साथ बाकी कांग्रेसी अनाथ और महाराष्ट्र निकल गए कमलनाथ।

shivraj

सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर साधा निशाना

शिवराज ने कहा कि कांग्रेस कमलनाथ सोनिया जी एवं राहुल बाबा को जवाब देना चाहिए कि यह क्यों नहीं गरीबों को मुफ्त राशन घर इलाज की सुविधा दे पाए? जनता को कांग्रेस ने क्या दिया, इस पर जनता को भी विचार करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने मंच से भाजपा के मेयर कैंडिडेट योगेश ताम्रकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा ने जिसे प्रत्याशी बनाया है वह नेता कम समाजसेवी ज्यादा है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी कांग्रेसी प्रत्याशी को ये कह दें कि वो अपनी विधायकी चलाएं।

shivraj singh 1

सतना नगरी निकाय चुनाव दूसरे चरण में

मध्यप्रदेश में नगरी निकाय चुनाव दो चरणों में होंगे पहला चरण 6 जुलाई एवं दूसरा चरण 13 जुलाई को मतदान संपन्न होगा। पहले चरण के परिणाम 17 जुलाई और दूसरे चरण के परिणाम 18 जुलाई को जारी किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- नगरीय निकाय चुनाव: टिकट बंटवारे को लेकर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहीं यह बात?यह भी पढ़ें- नगरीय निकाय चुनाव: टिकट बंटवारे को लेकर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहीं यह बात?

Comments
English summary
CM Shivraj targeted the Chief Minister of Maharashtra and the politics there, is this the case?
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X