• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CM शिवराज का राहुल गांधी पर अबतक का सबसे बड़ा हमला, कहा- देश के सबसे कुंठित और हताश नेता हैं राहुल गांधी

|
Google Oneindia News

भोपाल, 22 मई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा हैं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे असफल, कुंठित, हताश और निराश नेता हैं।विदेशी धरती पर जाकर कोई देशभक्त नेता राहुल गांधी की तरह देश विरोधी बयान नहीं देता। अब देश में कोई उनकी सुनता नहीं है इसलिए अपनी निराशा हताशा विदेश में निकाल रहे हैं।

    Rahul Gandhi को Shivraj Singh Chouhan ने क्यों कहा सबसे असफल नेता ? | वनइंडिया हिंदी
    CM शिवराज का राहुल गांधी पर अबतक का सबसे बड़ा हमला

    दरअसल कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने हाल ही में लंदन में एक थैंक टैंक द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मोदी सरकार और भारतीय विदेश सेवा की आलोचना की थी। इसी बात को लेकर अब राहुल गांधी भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं।

    CM शिवराज ने कहा कि जब डॉ. मनमोहन सिंह जी देश के पीएम थे और मैं US की यात्रा पर था, तो वहां के पत्रकारों ने मुझसे सवाल पूछा था कि क्या मनमोहन सिंह जी 'Underachiever' हैं? तो मैंने जवाब दिया था कि वह कांग्रेस के नहीं, भारत के प्रधानमंत्री हैं और भारत का प्रधानमंत्री कभी 'Underachiever' नहीं हो सकता।

    उन्होंने कहा कि ये बयान देकर राहुल गांधी ने अपनी देश भक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर ही प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। हमने कभी भी विदेश में जाकर देश की आलोचना नहीं की, लेकिन एक कुंठित, हताश और निराश व्यक्ति से और क्या अपेक्षा की जा सकती है?

    कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि आश्चर्य है कि इसी नेता को कांग्रेस के कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने की मुहिम चलाए हुए हैं। फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है।

    यह भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने जिसे कलेक्टर समझकर लगाई फटकार, वो निकला SDM, विपक्ष ने ली चुटकीयह भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने जिसे कलेक्टर समझकर लगाई फटकार, वो निकला SDM, विपक्ष ने ली चुटकी

    V

    Comments
    English summary
    CM Shivraj Singh Chouhan said - Rahul Gandhi is the most frustrated and desperate leader of the country
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X