• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान बोले-काबू में आ रहा है कोरोना, नए केस तेजी से घटे

|
Google Oneindia News

भोपाल, 17 मई। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति अब नियंत्रण में है। नए प्रकरणों की संख्या तेजी के साथ घट रही है। सोमवार को 5,921 नए पाजिटिव प्रकरण आए और स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 11 हजार 513 रही। संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए किल कोरोना अभियान चल रहा है। टीकाकरण भी लगातार हो रहा है। यह जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर चर्चा में दी।

Corona is coming under control, new cases are falling fast

मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश को आक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की पर्याप्त आपूर्ति के लिए केंद्र सरकार के सहयोग के लिए प्रधानमंत्री का आभार माना। उन्होंने बताया कि पंचायत स्तर तक संकट प्रबंधन समूह का गठन किया गया है। कोरोना कर्फ्यू का सफल क्रियान्वयन जन सहयोग से हो रहा है। पोस्ट कोविड केयर सेंटर भी खोले जा रहे हैं।

 SAGAR : मध्य प्रदेश के सागर में पलटा 22 टन ऑक्सीजन से भरा टैंकर SAGAR : मध्य प्रदेश के सागर में पलटा 22 टन ऑक्सीजन से भरा टैंकर

ब्लैक फंगस बीमारी को लेकर उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि उपचार के लिए मध्य प्रदेश के पांच मेडिकल कॉलेज (भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर और रीवा) में विशेष वार्ड बनाए गए हैं। प्रदेश में ब्लैक फंगस के निशुल्क उपचार की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया कि प्रदेश को ब्लैक फंगस और कोरोना बीमारी में हर संभव सहायता करेगा।

English summary
CM Shivraj Singh Chauhan said - Corona is coming under control, new cases are falling fast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X