India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजगढ़ पहुंचे सीएम शिवराज, रैली में जमकर उमड़ी भीड़, BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

|
Google Oneindia News

भोपाल,26 जून। नगरी निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ पहुंचे। यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं का भारी उत्साह देखने को मिला। मुख्यमंत्री की रैली में जमकर भीड़ देखने को मिली। सीएम शिवराज ने कहा कि मैं आज जब आ रहा था, तो हेलिपैड के पास कुछ बेटियां तख्ती लिये खड़ी थीं, जिस पर लिखा था कि मामा जी धन्यवाद, आपने हमें लाडली लक्ष्मी बनाया। प्रदेश की मेरी बहनों, यह बेटियों की जिंदगी बदलने वाली योजना है। मेरे बेटे-बेटियों, तुम्हारा एडमिशन मेडिकल, इंजीनियरिंग, लॉ, आईआईएम आदि में होगा, तो फीस की चिंता मत करो, तुम्हारी फीस तुम्हारा मामा शिवराज भरवायेगा।

राजगढ़ में सीएम शिवराज ने BJP प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिन गरीब भाई-बहनों के पास रहने की जमीन नहीं है, उन्हें रहने के लिए भूखण्ड देंगे और आवास निर्माण के लिए योजनांतर्गत धन भी उपलब्ध करायेंगे। कांग्रेसी केवल गरीब गरीब करते रहे, लेकिन गरीबों को नि:शुल्क राशन देने का काम केवल भारतीय जनता पार्टी ने किया। कांग्रेस ने कभी गरीबों के इलाज की चिंता नहीं की, भारतीय जनता पार्टी ने आयुष्मान भारत योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपये तक सरकारी और निजी अस्पतालों में इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की। कमलनाथ जी ने विवाह योजना में 51 हजार रुपया देने की बात कही। बेटियों का विवाह हो गया, मायके से विदा भी हो गईं और उनकी गोद में भांजे-भांजी भी आ गये, लेकिन कमलनाथ जी का पैसा नहीं आया।

सीएम शिवराज कहा कि मैं दिग्गी राजा से पूछना चाहता हूं कि वे दस साल मुख्यमंत्री रहे और राजगढ़ से सांसद भी रहे, आपने पानी की व्यवस्था क्यों नहीं की? हमारी सरकार ने सिंचाई और पेयजल की व्यवस्था की। हर खेत तक पानी पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। मैं पैसा भेजूंगा नगर पालिका और नगर पंचायत के पास। इसलिए अगर भारतीय जनता पार्टी की नगर पंचायत और नगर पालिका होगी तो पैसा ठीक से खर्चा होगा। मैं आप सबको सावधान करने आया हूं कि कहीं कोई चूक ना हो जाए। मैं आप सबसे आग्रह करता हूं कि मध्यप्रदेश के समुचित विकास के लिए भाजपा के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देकर भारी मतों से विजयी बनाइये।

यह भी पढ़ें : शाहगंज नगर परिषद में सभी 15 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित, CM शिवराज ने कहा- शाहगंज...यह भी पढ़ें : शाहगंज नगर परिषद में सभी 15 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित, CM शिवराज ने कहा- शाहगंज...

Comments
English summary
CM Shivraj reached Rajgarh, there was a huge crowd in the rally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X