India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

विदिशा में बोले सीएम शिवराज- कांग्रेस ने गरीब बच्चों के भविष्य के साथ किया खिलवाड़

|
Google Oneindia News

भोपाल,1 जुलाई। सीएम शिवराज ने कहा कि मैंने विकास में हमेशा विदिशा को आगे रखा। पहले विदिशा मेडिकल कॉलेज और अब बुधनी में मेडिकल कॉलेज खुलेगा। विकास के क्षेत्र में विदिशा कभी पीछे नहीं रहेगा। विदिशा में बेहतरीन सड़कों का जाल बिछाया, पुल-पुलिया आदि का निर्माण किया। अब हर घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने का संकल्प है। मेरा विदिशा आगे बढ़े, सुंदर बने, यही मेरे जीवन का संकल्प है।

21000 एकड़ जमीन मुक्त कराई : मुख्यमंत्री

21000 एकड़ जमीन मुक्त कराई : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर कहा कि हमने माफिया, अपराधियों के अवैध कब्जे से 21000 एकड़ जमीन मुक्त कराई। जो भी भोली भाली जनता को परेशान करेगा या महिलाओं-बेटियों पर बुरी नजर डालेगा, उसकी संपत्ति पर बुलडोजर चलाकर नष्ट कर दिया जाएगा। एक परिवार मतलब पति, पत्नी और बच्चे, अगर एक घर में कई परिवार रहे होंगे, तो हर परिवार को फ्री में प्लॉट दिया जाएगा। यह भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है। हमारा संकल्प हर गरीब के पक्के मकान का सपना सच करना है, लेकिन कमलनाथ जी ने तो केंद्र से मिले पक्के मकानों को वापस कर दिया था। उन्होंने गरीब का मकान छीनने का पाप किया। हम अगले 3 साल में गरीब परिवारों को पक्का मकान देंगे।

विकास में हमेशा विदिशा को आगे रखा : सीएम

विकास में हमेशा विदिशा को आगे रखा : सीएम

सीएम शिवराज ने कहा कि मैंने विकास में हमेशा विदिशा को आगे रखा। पहले विदिशा मेडिकल कॉलेज और अब बुधनी में मेडिकल कॉलेज खुलेगा। विकास के क्षेत्र में विदिशा कभी पीछे नहीं रहेगा। विदिशा में बेहतरीन सड़कों का जाल बिछाया, पुल-पुलिया आदि का निर्माण किया। अब हर घर तक स्वच्छ पेयजल पहुंचाने का संकल्प है। मेरा विदिशा आगे बढ़े, सुंदर बने, यही मेरे जीवन का संकल्प है।

गरीबों के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़

गरीबों के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़

सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। बुद्धि रहते हुए भी ये बेटे-बेटी मेडिकल,इंजीनियरिंग की पढ़ाई अंग्रेजी के कारण नहीं कर पाते थे,हमने फैसला किया है कि मेडिकल व इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिन्दी में करवाई जायेगी। हमारी कोशिश है कि स्वसहायता समूह की हमारी बहनों की प्रतिमाह की आमदनी कम से कम दस हजार रुपये हो। हम इस संकल्प की सिद्धि के लिए सतत कार्य कर रहे हैं। विकास और जनता के कल्याण के लिए आप भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दीजिए।

भारत बना तीसरी शक्ति : सीएम शिवराज

भारत बना तीसरी शक्ति : सीएम शिवराज

सीएम शिवराज ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। अमेरिका रूस के बाद अब भारत तीसरी शक्ति के रूप में सामने खड़ा है उद्धव ठाकरे ने बात किया था उन्होंने भाजपा के नेतृत्व में चुनाव लड़ा था और एनसीपी तथा कांग्रेस से गठबंधन कर के सीएम बन गए। उसी का परिणाम है कि अब महाराष्ट्र में ऐसे हालात बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें : MP के इस संयंत्र में मिलेगा इतने लोगों को रोजगार, CM शिवराज की बैठक में हुआ फैसला

Comments
English summary
CM Shivraj held a meeting in Vidisha regarding the civic body elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X