India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सतना में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू, रामनगर में मतदान का बहिष्कार

|
Google Oneindia News

सतना, 1 जुलाई: मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के तहत सतना जिले की नागौद, अमरपाटन और रामनगर जनपद पंचायत की 224 ग्राम पंचायतों में दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है। सुबह 7 बजे से ही पोलिंग बूथों में मतदाताओं की लाइनें लगने लगी हैं। वहीं रामनगर जनपद पंचायत अंतर्गत अमुआ टोला हरदुआ में ग्रामीणों ने रोड की मांग को लेकर मतदान का बहिष्कार कर दिया है।

Satna election

कलेक्टर को बुलाने की कर रहे मांग

SDM मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण कुछ भी मानने को तैयार नही हैं। वे कलेक्टर को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। SDM ने ग्रामीणों की बात कलेक्टर से फोन पर कराई है लेकिन ग्रामीण उससे संतुष्ट नही हैं।

Satna election4

मतदान केंद्रों पर होगी मतगणना

दोपहर 3 बजे तक मतदान के बाद पोलिंग बूथों पर ही मतगणना भी होगी लेकिन निर्वाचन परिणाम की अधिकृत घोषणा 14 जुलाई को विकासखंड मुख्यालय पर होगी। जिला पंचायत सदस्यों के परिणाम 15 जुलाई को जिला मुख्यालय में जारी किए जाएंगे।

Satna election2

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन एवं पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। पोलिंग बूथों में पुलिस बल की तैनाती की गई है। तीन जनपदों की सभी ग्राम पंचायतों में 4 लाख 29 हजार 69 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

यह भी पढ़ें- MP Panchayat Chunav 2022 Live: मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग जारीयह भी पढ़ें- MP Panchayat Chunav 2022 Live: मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग जारी

Comments
English summary
Boycott of voting for the demand of road in Satna
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X