• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल में बास्केटबॉल खेलती नजर आईं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस नेता ने कसा तंज, देखें वायरल वीडियो

|
Google Oneindia News

भोपाल, 2 जुलाई। मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर बास्केटबॉल खेलती नजर आई हैं। इनका यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रज्ञा ठाकुर के इस रूप पर कांग्रेस नेता ने तंज भी कसा है।

    भोपाल में बास्केटबॉल खेलती नजर आईं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस नेता ने कसा तंज
    BJP MP Pragya Thakur was seen playing basketball in Bhopal, watch viral video

    दरअसल, भोपाल शहर में गुरुवार को शक्ति नगर स्थित बास्केटबॉल मैदान पर गुरुवार को पौधरोपण कार्यक्रम था, जिसमें भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भी शिरकत की थी। इसी दौरान मैदान पर खिलाड़ी अभ्यास कर रहे थे। खिलाड़ियों को बास्केटबॉल खेलता देख प्रज्ञा ठाकुर खुद को नहीं रोक पाई और उनके पास जाकर खुद भी बास्केटबॉल खेलने लगी। उन्होंने बॉल को 15-20 बार जमीन पर पटका और फिर तेज कदम से दौड़ते हुए बॉल को नेट में डाल दिया।

    Viral Video : छिंदवाड़ा में कोरोना वैक्सीन सेंटर का शटर खुलते ही बेकाबू हो गई भीड़, बुलानी पड़ी पुलिसViral Video : छिंदवाड़ा में कोरोना वैक्सीन सेंटर का शटर खुलते ही बेकाबू हो गई भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस

    इधर, प्रज्ञा ठाकुर के बास्केटबॉल खेलते का वीडियो तुरंत वायरल हो गया। इस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सांसद साध्वी ठाकुर को अब तक व्हीलचेयर पर ही देखा था, लेकिन आज उन्हें भोपाल के स्टेडियम में बास्केटबॉल पर हाथ आजमाते देखा तो बड़ी ख़ुशी हुई। अभी तक यही पता था कि किसी चोट के कारण वह ठीक से खड़ी और चल-फिर भी नहीं सकती हैं। ईश्वर उन्हें हमेशा स्वस्थ रखें। कांग्रेस नेता ने प्रज्ञा के बास्केटबॉल खेलने के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

    English summary
    BJP MP Pragya Thakur was seen playing basketball in Bhopal, watch viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X