• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस नेता भूरिया बोले-BJP वाले दिन में राम मंदिर के नाम पर चंदा लेकर शाम को पीते हैं दारू

|

भोपाल। अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से देशभर में चंदा इकट्ठा करने का अभियान चलाया जा रहा है। विश्व हिन्दू परिषद, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बीजेपी की ओर से भी इस अभियान में चंदा एकत्रित किया जा रहा है।

    Congress नेता Kantilal Bhuria ने दिया बड़ा बयान, Ram Mandir को लेकर कहा ये | वनइंडिया हिंदी

    BJP leaders drinking liquor with donations of money in the name of Ram temple

    अब चंदे को लेकर कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने विवादित बयान दिया है। भूरिया ने कहा है कि भाजपा वाले दिन में राम मंदिर के नाम पर चंदा वसूलते हैं और रात को उन पैसे की शराब पी जाते हैं। भूरिया ने भाजपा पर सवाल भी उठाया कि वे वर्षों से राम मंदिर के निर्माण के नाम पर चंदा एकत्रित कर रहे हैं। वह फंड कहां गया।

    कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया के इस विवादित बयान पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांतिलाल भूरिया राम भक्तों को बदनाम ना करें और चैन से राम मंदिर का निर्माण करने दें। चंदे का पूरा हिसाब रखा जा रहा है। यह पैसा श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ के खाते में भेजे रहे हैं। कांग्रेस के ही दिग्विजय सिंह ने भी चंदा दिया है, तो कांतिलाल भूरिया उसपर क्या कहेंगे।

    मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने आरोप लगाया कि मजारों के नाम पर जो चंदा मांगा जाता है वह देश विरोधी गतिविधियों में लगाया जाता है। कांतिलाल भूरिया शराब की बात नहीं करें तो अच्छा है, क्योंकि वह बेहतर जानते होंगे उनकी पार्टी में कौन कितने पैग लगाता है।

    इधर, महाराष्ट्र कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने आरोप लगाया कि राम मंदिर के नाम पर पैसा एकत्रित करना बीजेपी के लिए बिजनेस हो गया है। आम लोगों को ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए। राम मंदिर का फंड सिर्फ मंदिर के लिए इस्तेमाल हो तो ठीक है, लेकिन बीजेपी और RSS का इतिहास ये बताता है कि वो इसका इस्तेमाल अपनी पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए कर सकते हैं।

    पाकिस्तानी महिला ने हिंदुस्तान में बच्चे को जन्म दिया, नाम रखा-गंगा सिंह, लोगों ने मामा-मौसी बनकर दिए उपहार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP leaders drinking liquor with donations of money in the name of Ram temple
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X