• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमिका ने डेढ़ करोड़ रुपए में खरीदा शादीशुदा प्रेमी, जानिए क्यों लगाना पड़ा मोहब्बत का मोल?

|

भोपाल। कहते हैं प्यार को खरीदा नहीं जा सकता। यह अनमोल है, मगर ये दोनों ही बातें मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में झूठी साबित हुई हैं। यहां पर प्रेमिका ने अपनी जिंदगीभर की जमापूंजी खर्च करके प्रेमी खरीदा है। इस शादीशुदा प्रेमी की कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए लगी है। पूरा मामला पत्नी, पत्नी और वो का है। भोपाल पारिवारिक न्यायलय में इस मामले का निस्तारण किया गया है।

दो बेटियों का पिता है प्रेमी

दो बेटियों का पिता है प्रेमी

मीडिया से बातचीत में कुटुंब न्यायलय की काउंसर सरिता राजानी ने बताया कि 54 साल की एक महिला के पति का निधन हो गया था। वह किसी कार्यालय में काम करती थी। उसके 42 वर्षीय शख्स भी काम करता था। यह शादीशुदा और दो बेटियां का पिता है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया, जो छह साल तक चला। इस बीच प्रेमी की पत्नी और उसकी बेटियों को दफ्तर वाली लव स्टोरी का पता चल गया। इस वजह से घर में आए दिन विवाद होने लगे।

 बेटियों ने की थी कुटुंब न्यायालय में शिकायत

बेटियों ने की थी कुटुंब न्यायालय में शिकायत

माता-पिता के बीच आए दिन पति, पत्नी और वो को लेकर झगड़ा होने से परेशान नाबालिग बेटियों ने भोपाल कुटुंब न्यायालय में शिकायत कर दी। इस पर काउंसर ने पति-पत्नी और प्रेमिका तीनों को बुलाकर बारी-बारी से काउंसलिंग की, लेकिन काउंसलिंग करने के बाद भी पति-पत्नी साथ में रहने के लिए राजी नहीं हुए। इसके बाद नाबालिग बेटियों की मां ने प्रेमिका के सामने बेटियों के भविष्य को देखते हुए शर्त रखी जिसे प्रेमिका ने स्वीकार कर लिया।

 डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद दिए

डुप्लेक्स और 27 लाख रुपए नकद दिए

समझौते के अनुसार विधवा प्रेमिका ने प्रेमी के पत्नी और उसकी दो नाबालिग बेटियों के नाम अपना 1500 स्क्वायर फीट का डुप्लेक्स कर दिया। साथ ही 27 लाख रुपए नकद भी दिए। प्रेमिका की जिंदगी भर की कमाई करीब डेढ़ करोड़ रुपए की है। यानी उसे प्रेमिका को पाने को डेढ़ करोड़ की कीमत चुकानी पड़ी है। इस अनोखे समझौते के बाद 18 साल पुराना पति-पत्नी का रिश्ता टूट गया और पति-प्रेमिका के साथ रहने के लिए चला गया।

पिंकी चौधरी : बाड़मेर के समदड़ी की प्रधान को शादी के बाद किसी और से हुआ प्यार, लिव इन में रहने पर अड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhopal woman bought married lover in rs one and half crores
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X