• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल : 25 लाख रुपए देने की नहीं थी नियत, बदमाश हायर कर खुद पर चलवाई गोली

|
Google Oneindia News

भोपाल, 23 जून। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में व्यापारी प्रवेश जैन पर प्राण घातक हमला करने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया हैं। पूरे मामले में पीड़ित परवेज जेनी ही बसंत को फंसाने के लिए घटना क्रम रचा था। इस बात के एक बदमाश को खुद पर गोली चलाने को लेकर हायर किया था। फिर बदमाश मुराद खान ने प्रवेश जैन के हाथ पर गोली चलाई थी।

Bhopal: There was no intention to give 25 lakh rupees, crooks were hired and fired on themselves

बता दें कि सन 2019 में बसंत ने व्यापारी प्रवेश जैन को उसके साथी से 25 लाख रुपए उधार दिलवाए थे और जब बसंत ने इस मामले को लेकर प्रवेश से पैसे मांगना चाहे तो प्रवेश की नियत बिगड़ गई थी और पैसे देने की चाह नहीं थी जिसके चलते कई बार ऐशबाग खाने में इनके झगड़े को लेकर आवेदन भी दिए गए थे फिर एक रोज प्रवेश ने प्लान बनाया और ऐशबाग के कुख्यात बदमाश मुराद खान को ₹30हजार कट्टा खरीदने के और ₹5हजार गोली चलाने के लिए दिए।

मप्र के हरदा में जन्मी उल्टे पैरों वाली बच्ची, बेटी के पैर देखते ही लावारिस छोड़कर चले गए परिजन, देखें Video मप्र के हरदा में जन्मी उल्टे पैरों वाली बच्ची, बेटी के पैर देखते ही लावारिस छोड़कर चले गए परिजन, देखें Video

बता दें कि पूरी प्लानिंग बनाकर प्रवेश ने खुद पर कुख्यात बदमाश मुराद खान से गोली चलवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत भोपाल डीआईजी और एसपी साउथ हॉस्पिटल चले गए थे और घटनास्थल पर जांच कर रहे थे।

एसपी साउथ साईं कृष्णा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पूछताछ में जब पूरे मामले को संदिग्ध पाया तो फिर पीड़ित से ही पुलिस ने पूछताछ की और सख्ती बढ़ाई तो उसने सारी घटना बताई इस पूरे मामले में पुलिस ने पहले बसंत को हिरासत में लिया था। उससे भी पूछताछ की थी परंतु तथ्य सही ना मिलने के कारण उसे छोड़ दिया गया और फिर मुख्य आरोपी मुराद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

English summary
Bhopal: There was no intention to give 25 lakh rupees, crooks were hired and fired on themselves
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X