• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महामारी में 70 दिन गायब रहने के बाद सैनिटाइजर बांटती नजर आईं 3.4 लाख वोटों से जीतने वालीं प्रज्ञा ठाकुर

|

भोपाल, 13 मई। पूरा देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल भी इससे अछूता नहीं है। यहां पर भी अन्य शहर-कस्बों की तरह चिकित्सा व्यवस्था चरमरा गई। अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों को ना बेड मिल रहे और ना ऑक्सीजन। श्मशान भूमि में भी अंतिम संस्कार के लिए शवों की कतारें लगी हैं।

Bhopal MP Pragya Thakur was seen distributing sanitizer after missing 70 days in Corona crisis

कोरोना महामारी की इस मुश्किल घड़ी में भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहीं नजर नहीं आई जबकि लोकसभा चुनाव 2019 में भोपाल के लोगों ने प्रज्ञा ठाकुर को साढ़े तीन लाख 64 हजार वोटों से जीत दिलाकर संसद भेजा है। कोरोना महामारी में बीते 70 दिन तक गायब रहने के बाद भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर अब दिखाई दी हैं। वे भोपाल के बैरागढ़ इलाके में लोगों को भाप लेने की मशीन वेपोराइजर और सैनिटाइजर बांटती नजर आई हैं।

एमपी की मंत्री उषा ठाकुर का तर्क-'कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए करना होगा यज्ञ'</a></strong><a href=" title="एमपी की मंत्री उषा ठाकुर का तर्क-'कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए करना होगा यज्ञ'" />एमपी की मंत्री उषा ठाकुर का तर्क-'कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए करना होगा यज्ञ'

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल कोरोना वायरस के संक्रमण से बुरी तरह से प्रभावित है। एक लाख लोग कोविड-19 की चपेट में आ चुके और 871 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण जान चली गई। इन सबके बीच सांसद का गायब रहना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को आखिरी बार सार्वजनिक रूप से दो मार्च को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नंदकिशोर चौहान की श्रद्धांजलि सभा में देखा गया था।

English summary
Bhopal MP Pragya Thakur was seen distributing sanitizer after missing 70 days in Corona crisis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X