• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले से उठी दो बहनों की डोली, पिता बेरोजगार हुए तो सांसद ने करवाई शादी

|
Google Oneindia News

भोपाल, 8 जुलाई। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बास्केटबॉल खेलते हुए दिखाई देने के बाद अब प्रज्ञा सिंह का व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

Bhopal MP Pragya Singh Thakur organized the marriage of two real sisters

दरअसल, सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का सरकारी बंगले पर बुधवार रात को उज्जैन से बारात आई। यह शादी टीला रामपुरा के नर्मदा प्रसाद मिश्रा की दो बेटी चंचल और संध्या की थी। मजदूरी करने वाले नर्मदा प्रसाद मिश्रा लॉकडाउन में बेरोजगार हो गए थे। इसलिए उनकी दोनों बेटियों की शादी सांसद प्रज्ञा सिंह ने अपने सरकारी आवास पर करवाई।

चंचल ने उज्जैन के विशाल व संध्या ने सागर के साथ सात फेरे लिए। इस मौके पर सांसद ठाकुर के बंगले को दुल्हन की तरह सजाया गया था। टेंट और कारपेट भी बिछाया गया था।

भोपाल में बास्केटबॉल खेलती नजर आईं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस नेता ने कसा तंज, देखें वायरल वीडियोभोपाल में बास्केटबॉल खेलती नजर आईं भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, कांग्रेस नेता ने कसा तंज, देखें वायरल वीडियो

पंडित चंद्रशेखर तिवारी के अनुसार उज्जैन के नानू खेड़ा गांव के दुबे परिवार के विशाल और सागर दोनों भाइयों की बारात आई, जिनका विवाह टीला रामपुरा में रहने वाले नर्मदा प्रसाद मिश्रा की दोनों बेटियां चंचल और संध्या से हुआ।

बारात का दरवाजा पर स्वागत किया गया। दूल्हाें को तिलक लगाया गया। जनेऊ संस्कार कराया गया। फिर वरमाला हुई। सांसद ने दोनों वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इससे पहले संगीत कार्यक्रम में सांसद परिजनों के साथ ढोल नगाड़ों पर नाचीं।

मीडिया से बातचीत में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। वे भविष्य में भी जरूरतमंद परिवारों की मदद को हमेशा आगे रहेंगी।

English summary
Bhopal MP Pragya Singh Thakur organized the marriage of two real sisters
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X