• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rewa: BJP विधायक और जनपद CEO से बहसबाजी का ऑडियो वायरल, उधर सीईओ के ऊपर हुआ प्राणघातक हमला

|
Google Oneindia News

रीवा, 16 अगस्त। जिले की सेमरिया सीट से बीजेपी विधायक केपी त्रिपाठी और सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ एस के मिश्रा के बीच फोन में हुई बहसबाज़ी का तथाकथित ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस ऑडियो वायरल होने के कुछ घंटे के बाद ही बदमाशों ने सिरमौर जनपद पंचायत के सीईओ सेमरिया से जब मीटिंग करके वापस लौट रहे थे तभी गुंडों ने मार-मार कर अधमरा कर दिया और उन्हें कचरे के ढेर में फेंककर फरार हो गए, गुंडों ने ना सिर्फ सरकारी अफसर को पीटा बल्कि उनकी सरकारी वाहन में भी तोड़-फोड़ की।

ऑडियो वायरल के बाद चंद घंटों में सीओ के साथ मारपीट

ऑडियो वायरल के बाद चंद घंटों में सीओ के साथ मारपीट

भाजपा विधायक केपी त्रिपाठी त्रिपाठी और सीईओ के बीच फोन में हुई बहसबाजी वाले ऑडियो के वायरल होने के चंद घंटों के बाद ही सीईओ एस.के मिश्रा पर प्राणघातक हमला होने के पीछे कौन जिम्मेदार है अब इसकी जांच पुलिस करेगी। इस घटना के बाद सीईओ ने पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है, और मामला मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक भी पहुंच गया है।

लगभग 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

लगभग 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हालांकि, इस घटना की पीछे की वजह क्या है और मारपीट करने वाले गुंडे कौन है यह पता नही चल पाया। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पुलिस ने इस मामले में कुछ नामजद सहित लगभग पंद्रह लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। सीईओ की शिकायत पर सिरमौर थाने में शून्य पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए इस मामले को सेमरिया थाना पुलिस को ट्रांसफर किया गया है।

ऑडियो हुआ वायरल

ऑडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल इस कथित ऑडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि बीजेपी विधायक और सिरमौर जनपद के सीईओ सुरेश मिश्रा पर दबाव बनाकर काम करने की बात कह रहे हैं।

जिसके बाद दोनों के बीच बहस बाजी शुरू हो जाती है। बातचीत के बाद सीईओ भी अपना आपा खो बैठते हैं और बीजेपी विधायक पर दलाली कर काम करने का आरोप लगाते हैं। हालांकि, वनइंडिया हिंदी इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ऑडियो को लेकर यह कहा जा रहा है कि भाजपा विधायक भुगतान करने का दबाव बनाना चाह रहे थे जिसके लिए सीईओ तैयार नहीं हो रहे थे और दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और दोनों ही एक दूसरे पर आरोप लगाने लगते हैं।

बिल पास कराने के लिए विधायक बना रहे दबाव

बिल पास कराने के लिए विधायक बना रहे दबाव

इस ऑडियो में सांप तौर से सेमरिया विधायक सीईओ से कहते हैं की आप की बहुत शिकायतें आ रही है और अब बहुत बुरा हो जाएगा। साथ ही यह आरोप लगाते हैं की आप हमारे लोगों को जबरन परेशान करते हैं। उनके द्वारा अपने आदमियों के द्वारा किए गए काम के भुगतान की बात सीईओ से की जाती है जिस पर सीईओ द्वारा काम न होने के चलते भुगतान न होने की बात कही जाती है।

हमलावरों के खिलाफ दर्ज हो आपराधिक प्रकरण- गोविंद सिंह

हमलावरों के खिलाफ दर्ज हो आपराधिक प्रकरण- गोविंद सिंह

मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सेमरिया के सिमरिया बीजेपी विधायक की सिरमौर सीईओ से हुई बहस के आडियो वायरल होने के बाद सीईओ पर हुए गए प्राणघातक हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए हमलावरों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। गोविंद ने कहा है कि यह कितने दुर्भाग्य की बात है कि बीजेपी के विधायक पहले अफसर के साथ अमर्यादित शब्दों के इस्तेमाल करते हैं उसके बाद उस पर प्राणघातक हमला कराते हैं। सिंह ने कहा है कि इस घटना से यह सिद्ध हो गया है कि अपने काले पीले कारनामों को अंजाम देने के लिए भाजपा के नेता किस हद तक जा सकते हैं।

सतना के लाल कर्णवीर सिंह को मरणोपरांत मिला शौर्य चक्र, रीवा के देवेंद्र को कीर्ति चक्र का सम्मानसतना के लाल कर्णवीर सिंह को मरणोपरांत मिला शौर्य चक्र, रीवा के देवेंद्र को कीर्ति चक्र का सम्मान

Comments
English summary
Audio of debate with MLA KP Tripathi and CEO goes viral, fatal attack on CEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X