• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एमपी में ATS ने छापा मारकर 21 संदिग्धों को पकड़ा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी

|
Google Oneindia News

भोपाल ,27 सितंबर। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि ATS ने मध्यप्रदेश के 8 जिलों से 21 पीएफआई के लोगों को हिरासत में लिया गया हैं। पुलिस ने इंदौर,उज्जैन और नीमच से 4-4,राजगढ़ से 3,शाजापुर और श्योपुर से 2-2,गुना और भोपाल से 1-1 व्यक्ति को हिरासत में लिया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के इंदौर और उज्जैन से गिरफ्तार पीएफआई के सदस्यों से पूछताछ लगातार जारी है। उसकी जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ATS raided in MP and caught more than 20 suspects, Home Minister Narottam Mishra gave information

Recommended Video

    एमपी में ATS ने छापा मारकर 21 संदिग्धों को पकड़ा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी

    बता दे PFI के ठिकानों पर एक बार फिर NIA और ATS ने रेड कर बड़ी कार्रवाई की है। इंदौर, भोपाल, उज्जैन, नीमच, शाजापुर,शयोपुर ओर गुना में देर रात छापे मारे हैं।इंदौर से सईद टेलर निवासी छत्रीबाग, दानिश गौरी निवासी माणिकबाग, तौशिफ छिपा निवासी छिपा बाखल, यूसुफ निवासी छिपा बख़ाल, वसीम निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी को गिरफ्तार किया गया है। इंदौर से कुल 8 को गिरफ्तार करना था,लेकिन तीन हाथ नहीं लग सके। पूरे प्रदेश में 35 लोग एजेंसी की रडार पर थे। टेरर फंडिंग और 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साज़िश को लेकर हो रही है। कार्रवाई। गौरतलब है कि प्रदेश में गृहमंत्री पहले ही कह चुके है कि प्रदेश में किसी भी प्रकार की आतंकवादी गतिविधियों को स्वीकार नहीं किया जाएगा। ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

    एटीएस ने यह कार्रवाई NIA से इनपुट लेकर की है। बात दे उज्जैन में NIA ने दूसरी बार छापे मारकर PFI के ठिकानों पर कार्रवाई की हैं। उज्जैन से PFI के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली में अलग-अलग जगहों से 30 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। बता दे मध्यप्रदेश, कर्नाटक, असम, दिल्ली, महाराष्ट्र, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में PFI के खिलाफ राज्य पुलिस और इसकी ATS इकाइयों द्वारा छापेमारी जारी है।

    बता दे NIA और प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले गुरुवार को 15 राज्यों में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ( PFI )के 93 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा था। इस दौरान एनआईए ने कार्रवाई करते हुए 9 राज्यों से 45 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ करने के बाद भी आज इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

    ये भी पढ़ें : भोपाल में 3 दिन पहले लापता हुए नवजात जुड़वा बच्चों के शव बरामद, मां ने ही पुलिस को बताई लोकेशनये भी पढ़ें : भोपाल में 3 दिन पहले लापता हुए नवजात जुड़वा बच्चों के शव बरामद, मां ने ही पुलिस को बताई लोकेशन

    Comments
    English summary
    ATS raided in MP and caught more than 20 suspects, Home Minister Narottam Mishra gave information
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X