• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के बाद अब मध्य प्रदेश में हुआ डर्टी वीडियो कांड, प्रेमी ने प्रेमिका के पति को भेजा

|
Google Oneindia News

भोपाल, 13 सितम्बर। राजस्थान के बाद अब मध्य प्रदेश में भी अश्लील वीडियो कांड सुर्खियों में है। हालांकि यह राजस्थान के मामले से काफी जुदा है। राजस्थान में एक डीएसपी व महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल हुआ है जबकि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्रेमी ने ऐसी घिनौनी हरकत की है।

bhopal

प्रेमिका की कहीं दूसरी जगह शादी हो जाने से नाराज एक युवक ने प्रेमिका पर पहले तो पति को छोड़कर अपने पास बुलाने के लिए धमकाता रहा। फिर उसने अश्लील वीडियो उसके पति को भेज दिया। अब पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

RPS Hiralal Saini : राजस्थान DSP-कांस्टेबल के बीच 5 साल से थे संबंध, बन गए 50 से ज्यादा डर्टी VIDEORPS Hiralal Saini : राजस्थान DSP-कांस्टेबल के बीच 5 साल से थे संबंध, बन गए 50 से ज्यादा डर्टी VIDEO

मीडिया से बातचीत में एसआई श्वेता शर्मा कहती हैं कि पीड़िता दो साल अपने किसी परिचत के घर सागर में रहती थी। इस दौरान उसकी मनीष नाम के युवक से दोस्ती हो गई। दोनों फोन पर बातें करने लगे थे।

एसआई श्वेता शर्मा ने बताया कि 20 साल की लड़की ने मनीष बंसल नाम के युवक के खिलाफ उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत की थी। लड़की ने बताया कि वह करीब दो साल पहले अपने परिचित के यहां सागर गई थी। इसी दौरान उसकी पहचान मनीष से हो गई। उनके बीच फोन पर भी बातचीत होने लगी।

एक दूसरे से एकांत में मिलने भी लगे थे। इस बीच मनीष ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिए। कुछ समय बाद युवती की भोपाल के साकेत नगर निवासी युवक के साथ शादी हो गई।

DSP-Constable : कब बनी RPS हीरालाल सैनी व लेडी कांस्टेबल की 'डर्टी पिक्चर', कैसे लीक हुआ VIDEO?DSP-Constable : कब बनी RPS हीरालाल सैनी व लेडी कांस्टेबल की 'डर्टी पिक्चर', कैसे लीक हुआ VIDEO?

शादी के बाद आरोपी मनीष युवती पर मिलने के लिए दबाव डालता रहा। उसका लगातार पीछा भी करता था। विरोध करने पर छेड़छाड़ करता था। आरोपी उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता था और 31 जुलाई का उसने वीडियो पीड़िता के पति को भेज दिया। घर में बवाल मचने पर पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है।

एसआई श्वेता शर्मा के अनुसार आरोपी मनीष की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को रवाना किया गया है। फिलहाल वह पकड़ से दूर है, मगर जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

English summary
After Rajasthan now dirty video scandal happened in Bhopal Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X