• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दो पतियों को छोड़ 16 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 32 साल की महिला, फिर क्या हुआ ?

|
Google Oneindia News

भोपाल, 19 मई: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में पूरा गांव एक ऐसी शादी का गवाह बना, जिसमें 16 साल का लड़का दूल्हा था और दुल्हन 32 साल की। वो भी तलाकशुदा। एक नहीं, बल्कि दो-दो पति को तलाक देकर छोड़ चुकी महिला। बताया गया कि महिला का पिछले एक साल से महिला के साथ अफेयर चल रहा था। महिला प्रेग्नेंट भी हो गई थी। जब महिला को पता चला कि लड़के की कहीं और शादी होने वाली है तो उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। गांव में मामला फैला तो सरपंच को दोनों की शादी करा दी।

दो पतियों को तलाक दे चुकी है महिला

दो पतियों को तलाक दे चुकी है महिला

मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले का है। महिला खुदार गांव की रहने वाली है। महिला की उम्र 32 साल है और वह दो बार शादी करके दोनों पतियों को तलाक दे चुकी है। महिला ने गांव के ही 16 साल के एक लड़के को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों को करीब एक साल से अफेयर चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच संबंध भी बने। महिला गर्भवती है।

लड़के की शादी दूसरी जगह हुई तय तो कर दिया हंगामा, बैठी पंचायत

लड़के की शादी दूसरी जगह हुई तय तो कर दिया हंगामा, बैठी पंचायत


इधर, लड़के की शादी के उसके घरवालों ने कोयल खुथ गांव की एक लड़की से तय कर दी थी। 15 मई को लड़के की शादी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही महिला को पता चल गया। महिला अपने से आधी उम्र के नाबालिग प्रेमी के घर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि गांव में पंचायत बैठानी पड़ी।

16 साल के लड़के की 32 साल महिला से कराई शादी

16 साल के लड़के की 32 साल महिला से कराई शादी

पंचायत में सरपंच ने लड़के को उसकी प्रेमिका से ही शादी करने का फरमान सुना दिया। इसके बाद नाबालिग लड़के की शादी भरी पंचायत में ही करा दी। इससे पहले पंचायत में महिला और लड़के से उनके रिश्ते के बारे में पूछताछ भी की गई। दोनों की हामी के बाद ही दोनों की शादी करा दी गई।

ब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने गई दुल्हन प्रेमी के साथ भागी, 7 फेरों के लिए इंतजार करता रहा दूल्हाब्यूटी पार्लर में मेकअप करवाने गई दुल्हन प्रेमी के साथ भागी, 7 फेरों के लिए इंतजार करता रहा दूल्हा

Comments
English summary
32 years woman marry with 16 year old boy after getting pregnant in madhya pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X