• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपाल की 23 वर्षीय युवती ने मथुरा के युवक पर दर्ज कराया बलात्कार का केस

|
Google Oneindia News

भोपाल, 17 अप्रैल। राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत 23 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। बता दे कि इस पूरे मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

 23 वर्षीय युवती ने मथुरा के युवक लगाया बलात्कार का आरोप

उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं तीनों आरोपी

युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि वह अक्टूबर 2021 में अपने मोहल्ले वालों के साथ मथुरा घूमने गई थी। उसी दौरान उसकी मनोज पांडे नाम के शख्स से मथुरा में मुलाकात हुई थी। और फिर वह फोन पर बात करने लगे थे। जिसके बाद जनवरी 2022 में एक दिन मनोज पांडे का फोन आया कि उसका मित्र सुमित दांगी उसे लेने आ रहा है और वह दिल्ली की ओर जा रहा है। जिसके चलते वह भोपाल आया है और उससे मिलना चाहता है। जिसके बाद वह उससे मिलने भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची और फिर वह उसके साथ दिल्ली के लिए चली गई। उसके बाद वहां पर फरीदाबाद में वह मनोज के भतीजे के यहां रहने लगी, जिसका नाम दीपक पांडे था।

पीड़िता ने बताया कि दीपक पांडे के यहां वह 10 रही। जहां दीपक पांडे ने भी उसका गलत नीयत से हाथ पकड़ा था। उसने इसकी शिकायत मनोज पांडे से की तो मनीष पांडे ने उसके भतीजे को डांटा और फिर उसके बाद वह लोग वहां से यूपी के विभिन्न जगहों पर रहने के लिए अलग-अलग जिले में चले गए। उसी दौरान मनोज पांडे ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और फिर जब युवती ने शादी के लिए मनोज पांडे से कहा तो उसने साफ तौर पर इनकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि मनोज पांडे पूर्व से ही शादीशुदा था इसका एक बच्चा भी है।

इधर युवती के परिजनों ने कुछ माह पहले युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस युवती की तलाश में जुटी हुई थी। जिसके बाद जब युवती पुलिस के हाथ लगी, तो उस समय युवती ने पुलिस से कहा कि उसे जबरदस्ती नहीं ले जाया गया था। वह उसकी इच्छा से गई थी। परंतु उस समय उसके साथ किसी भी तरह का गलत कार्य नहीं हुआ था। बाद में युवती फिर चली गई, तब उसके साथ शादी के झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पूरे मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जैसे साक्ष्य सामने आएंगे, उस अनुरूप आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
हालांकि पूरे मामले में पुलिस ने धारा 366, 376 (2 )(एन) समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें- भोपाल में हैवानियत की हद पार, झाड़-फूंक के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला के साथ युवक ने की गंदी हरकतयह भी पढ़ें- भोपाल में हैवानियत की हद पार, झाड़-फूंक के बहाने 65 साल की बुजुर्ग महिला के साथ युवक ने की गंदी हरकत

Comments
English summary
23-year-old girl from Bhopal filed a case against Mathura's youth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X