India
  • search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भिंड में व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंक कर कार सवार बदमाश ले भागे रुपयों से भरा गुल्लक

|
Google Oneindia News

भिंड, 30 जून। भिंड के गोहद इलाके में कार सवार चार बदमाशों ने एक किराना व्यापारी की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक कर व्यापारी की दुकान में रखी गुल्लक को लेकर भाग गए। गुल्लक में ₹100000 नगद रखा हुआ था। यह पूरी घटना व्यापारी की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित व्यापारी ने इस बात की शिकायत पुलिस में भी की है।

सीसीटीवी
गोहद रोड पर स्थित है किराने की दुकान
गोहद रोड पर पवन सांवला नाम के व्यापारी की किराना की दुकान है। पवन थोक कारोबारी हैं और उनके यहां अक्सर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। पवन अपने छोटे भाई अनुज और भतीजे ईशु के साथ अपनी दुकान पर बैठे हुए थे, तभी कार सवार यह चार बदमाश आए और पवन सांवला की गुल्लक लेकर भाग गए।
सिगरेट मांग कर व्यापारी की आंखों में झोंक दिया मिर्ची पाउडर
पवन की दुकान पर एक कार में सवार होकर चार युवक पहुंचे थे। इन चारों युवकों ने दुकान पर पहुंच कर पवन के छोटे भाई अनुज से सिगरेट मांगी, जैसे ही अनुज सिगरेट लेने के लिए गद्दी से उठा तो तुरंत युवकों नेआंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया।
गुल्लक उठाकर कार में बैठ कर भाग गए बदमाश
मिर्ची पाउडर डालने के बाद चारों बदमाश दुकान के अंदर रखी गुल्लक पर टूट पड़े। बदमाशों ने गुल्लक को उठाया और तेजी से कार की तरफ भागे। पवन और उसके परिजनों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन बारिश की वजह से वह दौड़ कर पकड़ नहीं सके और बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए।
सीसीटीवी में कैद हो गई घटना
बदमाशों द्वारा दुकान पर आना और फिर वहां से गुल्लक उठाकर भागने की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। व्यापारी ने सीसीटीवी फुटेज समेत पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Comments
English summary
the miscreants ran away with a piggy bank by throwing chili powder in the eyes of the shopkeeper
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X