• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गृहमंत्री के लायक नहीं है डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा, भिंड में बोले नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह

|
Google Oneindia News

भिंड, 25 मई। नीमच में हुई भंवरलाल जैन की हत्या के मामले को कांग्रेस मुद्दा बनाने के प्रयास में है। यही वजह है कि नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बुधवार को भिंड के गांधी मार्केट पर शोक सभा का आयोजन किया और बीजेपी सरकार समेत गृह मंत्री पर जुबानी हमला बोला।

dr.govind singh
नीमच में हुए भंवरलाल जैन की हत्या को लेकर कांग्रेस को एक मुद्दा मिल गया है। मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने इसके लिए बुधवार को भिंड शहर के गांधी मार्केट में एक शोक सभा का आयोजन किया। इस शोक सभा में बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी शामिल हुए। शोक सभा में शामिल हुए सभी कांग्रेसियों ने अपनी बांह पर काली पट्टी भी बांध रखी थी।
भिंड से बैठकर भोपाल पर साधा नेता प्रतिपक्ष ने निशाना
भिंड में शोक सभा आयोजित कर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने भोपाल में बैठे सीएम शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर निशाना साधा है। डॉक्टर गोविंद सिंह ने शोक सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा प्रदेश आतंक के साए में जी रहा है, हत्या लूट और डकैती की घटनाएं बढ़ गई हैं, प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में दंगे हो रहे हैं, हिंदू मुस्लिम के भाईचारे को खत्म करके मुल्क को बांटने की साजिश बीजेपी कर रही है।
गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पर भी बोला जुबानी हमला
नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अगर भंवरलाल जैन मानसिक रोगी थे तो उनकी पार्टी को किसने अधिकार दे दिया कि उनकी हत्या कर दी जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा से इस्तीफे की मांग की है अगर उनकी सोच ऐसी है तो वह गृहमंत्री के लायक नहीं है।
जैन समाज के वोट पर है कांग्रेस की नजर
भंवरलाल जैन के हत्या के मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने भिंड में शोक सभा आयोजित की। इस शोक सभा का मकसद सीधे-सीधे जैन समाज को कांग्रेस के पक्ष में करने का नजर आ रहा है। दरअसल नगरीय निकाय चुनाव होने वाले हैं और भिंड शहर में बड़ी संख्या में जैन समाज का मतदाता निवास करता है। लिहाजा भिंड शहर में शोक सभा आयोजित करके कांग्रेस द्वारा जैन समाज को कांग्रेस के पक्ष में लाने का प्रयास किया गया है।

Comments
English summary
leader of opposition dr.govind singh organized a condolence meeting in bhind regarding the murder of bhanwarlal jain in neemuch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X