• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भिंड डबल मर्डर: तीन युवक गिरफ्तार, जानिए क्यों दो युवकों को गोलियों से भूना?

|

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड से एक अगस्त को दो युवकों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। तीन लोगों ने मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। तीनों पर दस-दस हजार का इनाम भी रखा हुआ था। एडिशनल एसपी संजीव कंचन ने बताया कि जवासा गांव में 1 अगस्त को दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी तीसरी हत्या करने की फिराक में थे, जिन्हें समय रहते पकड़कर जेल भेज दिया गया है।

bhind double murder case three arrested

दोहरे हत्याकांड की वजह क्या थी?

पुलिस के मुताबिक, भिंड के जवासा गांव में एक अगस्त को मुकेश और प्रवीण नाम के दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया, क्योंकि मुकेश और प्रवीण ने आरोपियों की बहन का अपहरण कर लिया था। बदला लेने के लिए भाइयों ने मिलकर मुकेश और प्रवीण को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मुकेश और प्रवीण जसावा गांव में एक तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

बहन के अपहरण का बदला लेने के लिए की हत्या

पुलिस के मुताबिक, मृतक मुकेश कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया था, उसपर किडनैपिंग का केस दर्ज किया था। बलराम समेत तीन लोगों ने मिलकर अपनी बहन के अपहरण का बदला लेने के लिए मुकेश और प्रवीण को गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आलाकत्ल बरामद कर लिया हैं एडिशनल एसपी संजीव कंचन ने बताया कि तीनों पर दस-दस हजार का इनाम भी रखा हुआ था।

मध्य प्रदेशः केले के खेत में ले जाकर 6 बदमाशों ने मां-बेटी के साथ किया गैंगरेप, पिता को बना दिया था बंधक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhind double murder case three arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X