• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: पुलिस वाहनों से ही हो गया डीजल चोरी, यह कैसी मुस्तैद पुलिस

भिंड पुलिस के 6 वाहनों से अज्ञात चोर 250 लीटर डीजल चोरी कर लिए। ये सभी वाहन रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर खड़े हुए थे। चोरी की शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
Google Oneindia News
bhind

Bhind पुलिस की सुस्ती के चलते पुलिस के ही आधा दर्जन वाहनों से डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है। खास बात यह रही कि पुलिस के यह वाहन रक्षित निरीक्षक कार्यालय के सामने खड़े रहे और चोरों ने यहां सेंध लगाकर पुलिस के आधा दर्जन वाहनों का डीजल चोरी कर लिया। अपने वाहनों के डीजल चोरी की शिकायत पुलिस ने सिटी कोतवाली में दर्ज कराई है।

रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर से हुई चोरी
रक्षित निरीक्षक कार्यालय के बाहर पुलिस के 6 वाहन खड़े हुए थे। 29 नवंबर की शाम को इन वाहनों के डीजल का गेज माप करके इन वाहनों को खड़ा किया गया था लेकिन 30 नवंबर की सुबह जब इन वाहनों की डीजल का गेज माप किया गया तो डीजल कम पाया गया।

250 लीटर डीजल हो गया था चोरी
सभी 6 वाहनों के डीजल का गेज माप करने पर इस बात की जानकारी मिली कि सभी 6 वाहनों में मिलाकर कुल 250 लीटर डीजल कम हो गया है। इस बात की जानकारी रक्षित निरीक्षक रजनी गुर्जर को दी गई। डीजल चोरी की बात सुनकर रक्षित निरीक्षक भी हैरान रह गईं।

सिटी कोतवाली में दर्ज करवाई गई शिकायत
डीजल चोरी की घटना सामने आने पर इस बात की जानकारी सिटी कोतवाली में दी गई जिसके बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोती रही पुलिस और हो गई चोरी
रक्षित निरीक्षक कार्यालय काफी सुरक्षित स्थान रहता है। यहां पुलिस का भी पहरा रहता है बावजूद इसके चोरों ने पुलिस के वाहनों से ही डीजल चोरी कर लिया। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि भिंड पुलिस सुरक्षा को लेकर कितनी मुस्तैद है।

ये भी पढ़ें-Bjp: सिंधिया समर्थक रणवीर से नाखुश हैं बीजेपी के नेता इसलिए नहीं मिलेगा टिकट, पूर्व मंत्री ने किया खुलासाये भी पढ़ें-Bjp: सिंधिया समर्थक रणवीर से नाखुश हैं बीजेपी के नेता इसलिए नहीं मिलेगा टिकट, पूर्व मंत्री ने किया खुलासा

Comments
English summary
250 liters of diesel stolen from 6 vehicles of bhind police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X