• search
बस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डॉक्टरी की पढ़ाई के लिए मदद मिलने पर छात्र ने सोनू सूद को बताया 'भगवान', तो एक्टर ने मांगा वादा

|

बस्ती। कोरोना वायरस महामारी के बीच प्रवासी मजूदरों का मसीहा बनकर उभरे ऐक्टर सोनू सूद हर जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने अपनी दरियादिली से ये साबित कर दिया हैं कि वो रील लाइफ के ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ के हीरों है। ट्वीट पर उनसे जो भी मदद की गुहार लगाता है वो आगे बढ़ कर उसकी हर संभव मदद करते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद ने ऐसा ही दिल जीत लेने वाला काम किया है।

    Sonu Sood से मदद मिलने पर Medical student ने बताया भगवान, तो एक्टर ने रखी ये शर्त | वनइंडिया हिंदी

    Actor Sonu Sood asks student to promise to his fan to provide free treatment to poors

    दरअसल, बस्ती के सरदार पटेल सत्यांजलि पैरामेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र यश पाल इस साल अपनी फीस नहीं जमा कर पा रहे थे। यश पाल ने बताया कि उनके पिता एक मजदूर हैं और वह भी मजदूरी करके पढ़ाई कर रहे हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते उनके परिवार की आर्थिक स्थिति बदतर हो गई जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर लगातार मदद मांग रहे थे। यश पाल डी फार्मा की पढ़ाई कर रहे हैं और उनकी एक साल की फीस 90,000 है।

    उनकी पूरी फीस ऐक्टर सोनू सूद ने जमा की है। साथ ही सोनू सूद ने स्टूडेंट से गरीबों के मुफ्त इलाज का वादा भी ले लिया। छात्र ने सोनू सूद का आभार जताते हुए कहा, 'मेडिकल कॉलेज में पढ़ेंगे हम, आप मेरे भगवान है सर, आफने मेरी फीस जमा करके मेरी जिंदगी का सफर सुनहरा कर दिया।' इस पर सोनू सूद ने भी छात्र से एक वादा मांग लिया। सोनू सूद ने लिखा, 'डॉक्टर बन कर गरीबों का इलाज अब आपको हमेशा फ्री में करना है। बस यही वादा चाहिए।'

    बता दें कि सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और उनकी हरसंभव मदद की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने फैंस की आपबीती सुनते हैं। कभी किसी छात्र की फीस जमा कर देते हैं तो किसी बच्चे को किताब तोहफे में देते हैं।

    ये भी पढ़ें:- ठेले पर सब्जी बेचने को मजबूर हैं रामवृक्ष गौड़, 'बालिका वधू' जैस कई सीरियल कर चुके हैं डायरेक्ट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actor Sonu Sood asks student to promise to his fan to provide free treatment to poors
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X