• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पड़ोसी युवक भेजता था अश्लील मैसेज, परेशान महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

|

बरेली। यूपी के बरेली थाना प्रेमनगर में छेड़छाड़ से परेशान एक शादीशुदा महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला का पड़ोसी उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा करता था। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही की वजह से पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

मामला बरेली के प्रेमनगर के बजरिया पूरनमल का है। यहां रहने वाले प्रभात देवल की कुमार टाकीज के पास कपड़ों की दुकान है। उनकी पत्नी नेहा ने पड़ोस के रहने वाले अंकित बिसारिया के खिलाफ पिछले साल दुष्कर्म की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। अंकित बिसारिया उनके पिता और भाई विकास ने महिला के खिलाफ कोर्ट में कंप्लेंट केस किया था, जिसकी वजह से महिला काफी परेशान थी। कई बार मामले में सुलह समझौते की कोशिश हुई, लेकिन बात नहीं बनी।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

फांसी लगाकर की आत्महत्या

परिजनों का आरोप है कि पड़ोसी उनकी पत्नी नेहा को धमकाते थे, जिसकी वजह से उन्होंने सोमवार दोपहर को कमरे में स्टूल के जरिए रस्सी को पंखे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घरवालों को आहट हुई तो भागकर उन्हें नीचे उतारा। परिजन उसे लेकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि महिला का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। महिला के दो बेटे एक पांच का और एक दो साल का है। प्रभात देवल की ओर से अंकित बिसारिया, विकास बिसारिया और उनके पिता के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, पिता ने कहा- बहुत परेशान करती थी वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
upset with eve teasing woman hang herself
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X