• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

साक्षी-अजितेश की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म, इस वजह से आए थे सुर्खियों में

|

बरेली। साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी अब बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है। साक्षी-अजितेश की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के लिए कई फिल्म निर्माता उनसे लगातार बातचीत कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ जर्मनी मैगजीन 'स्टेर्न' में भी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव स्टोरी नजर आएगी। प्रेमी जोड़े की लोकप्रियता से प्रभावित होकर जर्मनी की मैगजीन ने साक्षी और अजितेश का साक्षात्कार प्रकाशित करने के लिए दोनों से सम्पर्क किया था। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, मैगजीन से जुड़ी टीम साक्षी और अजितेश के घर पर आकर रुकी भी।

वीडियो वायरल कर आई थी चर्चा में

वीडियो वायरल कर आई थी चर्चा में

बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक गायब हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने अपने प्रेमी अजितेश से लव मैरेज कर ली थी। 10 जुलाई 2019 को दोनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की थी। इस वीडियो में साक्षी ने परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था। वहीं, 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी की थी, जिसमें उन्‍होंने अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था। इन दो वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पूरे देश में काफी चर्चा में आ गया था।

पापा की आ रही थी याद

पापा की आ रही थी याद

राजेश मिश्रा और अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाली साक्षी मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए अपने घरवालों को याद किया था। इस दौरान साक्षी ने कहा, 'परिवार की इच्छा के खिलाफ अजितेश से शादी करना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। अब मुझे गलती का अहसास है। मुझे इस बात का भरोसा है कि मां-पिता माफ कर देंगे।' साक्षी ने कहा था वैसे अजितेश का परिवार उसका खयाल बेटी की तरह रखता है, लेकिन उसे अपने परिवार की बहुत याद आती है। खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती हूं।

पिता चाहते थे डॉक्टर बनूं लेकिन...

पिता चाहते थे डॉक्टर बनूं लेकिन...

साक्षी ने बताया कि पिता राजेश मिश्रा चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं। इसके लिए उन्होंने मुझे कोटा भी भेजना चाहा, लेकिन मैं वहां भी नहीं गई। इसके बाद उन्होंने पुणे के भारतीय विद्या पीठ में मेरा दाखिला करवा दिया, लेकिन मुझे बीडीएस मिल रहा था। हमने पापा की बात नहीं मानी और दाखिला नहीं लिया।

आईएएस बनने की तमन्ना

आईएएस बनने की तमन्ना

साक्षी ने बताया कि वो दिल्ली के एक निजी कोचिंग इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेकर जल्द इसकी तैयारी शुरू करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करके ही पापा को फोन करूंगी। उन्होंने दावा किया इसके बाद पापा बहुत खुश होंगे और मुझे माफ कर देंगे।

English summary
sakshi mishra ajitesh love story film
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X